scriptटाइगर जिंदा है फिल्म के गाने पर दो लड़कियों ने किया डांस, वीडियो वायरल | Tiger Zinda Hai song dance video of Two Girls goes viral | Patrika News

टाइगर जिंदा है फिल्म के गाने पर दो लड़कियों ने किया डांस, वीडियो वायरल

Published: Jan 01, 2018 09:58:49 am

Submitted by:

Anil Kumar

टाइगर जिंदा है अब तक कुल 232.52 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है

girl dance video

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज हुई है और यह जबरदस्त हिट साबित हो रही है। बॉक्स ऑपिस यह फिल्म लॉन्च के बाद से ही हंगामा मचा रही है। सलमान की इस फिल्म ने अब तक 232.52 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई भी कर ली है। इस फिल्म का एक गाना ‘स्वैग से स्वागत’ काफी मशहूर हो चुका है। इस गाने में सलमान के साथ कैटरीना कैफ जबरदस्त डांस करती हैं। इस गाने का क्रेज युवाओं में इतना ज्‍यादा बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए हैं जो वायरल हो रहे हैं।

इसी के तहत इंटरनेट पर इन दिनों स्वैग से स्वागत गाने पर दो लड़कियों के डांस का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Funk n Fusion Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल की ओर से अपलोड किया गया है। इस वीडियो में दो लड़कियों ने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है जो देखने लायक। इस वीडियो को 14 दिसंबर को अपलोड किया गया था।

अब तक इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है तथा इसको जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी मिल ही हैं। इस वीडियो में डांस करने वाली लड़कियों ने इस गाने में कैटरीना द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है।

यह नई फिल्म सलमान खान की 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हैं। वहीं, सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंते नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म को मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह पर शूट किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो