scriptशादी में नागिन धुन बजाने से पहले इन बैंड वालों ने बजा दिया फिल्मी स्टाइल में एक दूसरे को, फिर हुआ ये सब… | A fight between two band parties, Bhilai police filed a case | Patrika News

शादी में नागिन धुन बजाने से पहले इन बैंड वालों ने बजा दिया फिल्मी स्टाइल में एक दूसरे को, फिर हुआ ये सब…

locationदुर्गPublished: Aug 19, 2019 01:07:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कैंप -1 पॉवर हाउस महात्मा गांधी नगर स्थित धन्नु एंड धमाल पार्टी की दुकान में घुसकर शारदा बैंड के लोगों ने राड और डंडा से मारपीट कर दी।

band party cg

शादी में नागिन धुन बजाने से पहले इन बैंड वालों ने बजा दिया फिल्मी स्टाइल में एक दूसरे को, फिर हुआ ये सब…

भिलाई . कैंप -1 पॉवर हाउस महात्मा गांधी नगर स्थित धन्नु एंड धमाल पार्टी (Dhamal band party) की दुकान में घुसकर शारदा बैंड के लोगों ने राड और डंडा से मारपीट कर दी। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजीश को लेकर मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पार्टियों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज किया है। रामनारायण की शिकायत पर आरोपी जगदीश गौरले, सीताराम गौरले, गोविंदा, योगेश, यशवंत, भरत, युवराज, एवं अन्य के खिलाफ धारा 294, 323, 427, 448, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया। वहीं जगदीश की रिपोर्ट पर आरोपी रामनारायण, लगदी और रिकेश के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।
घटना रविवार शाम 5 बजे की है। छावनी थाना पुलिस (Bhilai police)ने बताया कि धन्नु एंड धुमाल पार्टी के संचालक स्वदेश छिरेले ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने भाई रिकेश छिरेले और रामनारायण छिरेले के साथ दुकान पर था। अन्य कर्मचारी बैंड की प्रैक्टिस कर रहे थे। शाम करीब 5 बजे अचानक शारदा बैंड पार्टी के जगदीश गौरले, सीताराम गौरले, योगेश, भरत, युवराज, गोविंदा, यशवंत के साथ अन्य पहुंचे। हाथ में लिए डंडा और राड से मारपीट करने लगे। रामनारायण का हाथ फट गया है। उसके पैर पर गंभीर चोट आई है।
Read more: जब मुस्लिम दोस्त की आत्मा आ गई हिंदू दोस्त पर, फिर हुआ कुछ ऐसा, फैल गई सनसनी

सुलह कराने बुलाया और कर दी मारपीट
शारदा बैंड पार्टी के अशोक कुमार गौरले ने आरोप लगाया कि वह धन्नू एंड धमाल पार्टी दुकान के सामने से जा रहा था। तभी स्वदेश ने आवाज दिया कि पूराने वाले विवाद में सुलह की बात करनी है। इस पर उसकी दुकान पर चला गया। जैसे ही दुकान पहुंचा। स्वदेश अपने भाइयों के साथ मिलकर मारपीट करने लगा।
Read more: थाने के अंदर महिला ASI से मारपीट, बस इतनी सी बात पर बिगड़ गया फरियादी, देखते रह गए जवान ….

दोनों के बीच विवाद की यह है वजह
धन्नु एंड धुमाल बैंड पार्टी के यहां जो लड़के बैंड बजाना सीख रहे थे, शारदा बैंड पार्टी के संचालक ने उन्हें अपने पास बुला लिया। शुक्रवार को दोनों पक्ष में इसी को लेकर विवाद हुआ और मारपीट कर लिए। शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो