script

स्पा सेंटर की आड़ में युवती के साथ हैवानियत पर उतर आए पति-पत्नी, Video बनाकर करते थे ब्लैकमेल, फिर हुआ ये सब

locationदुर्गPublished: Aug 24, 2019 10:41:07 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

मोहन नगर पुलिस ने ब्यूटी मंत्र हेयर स्पा सेंटर सिंधिया नगर के संचालक दंपती रोहित कांकरिया और उसकी पत्नी पूर्वा के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। (Durg crime news)

स्पा सेंटर की आड़ में युवती के साथ हैवानियत पर उतर आए पति-पत्नी, Video बनाकर करते थे ब्लैकमेल, फिर हुआ ये सब

स्पा सेंटर की आड़ में युवती के साथ हैवानियत पर उतर आए पति-पत्नी, Video बनाकर करते थे ब्लैकमेल, फिर हुआ ये सब

दुर्ग . वीडयो (Video)बनाकर युवती को स्पा सेंटर में काम करने के लिए मजबूर (assaulted) करने के मामले में मोहन नगर पुलिस (Durg police) ने ब्यूटी मंत्र हेयर स्पा सेंटर (Spa centre) सिंधिया नगर के संचालक दंपती रोहित कांकरिया और उसकी पत्नी पूर्वा के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। जुर्म दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर सीजीएम कोर्ट (Durg District court) में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पति-पत्नी थाना में आए थे पर पुलिस ने सिर्फ पति को गिरफ्तार किया। (Durg crime news)
वीडियो वायरल करने की देते थे धमकी
पुलिस पत्नी को फरार बता रही है और यह सफाई दे रही है कि जब वे लोग थाना आए थे तब एफआइआर दर्ज नहीं हुआ था। पति को सुबह गिरफ्तार किया गया। बीस वर्षीय युवती ने पुलिस में शिकायत की है कि आरोपी दंपती ने उसका वीडियो भी बना लिया है। पचास रुपए के कोरे स्टांप पेपर में दस्तखत करवा लिया है। उसे धमकी देते हैं कि जो कहेंगे वह काम करेगी नहीं तो वीडियो को वायरल (Video viral) कर देंगे। गुरुवार को जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसे बंधक बनाकर मारपीट (assaulted) की। (Durg crime news)
डर के कारण युवती करती रही काम
युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक साल से कांकरिया दपंती के ब्यूटी पार्लर में काम कर रही है। सौंदर्य के लिए उपयोग में लाए जाने वाले प्रोडक्ट के रैपर को डस्ट बीन में डालने पर प्रताडि़त करते हैं। आरोपी दपंती ने उसका वीडियो तैयार किया है और उसे वायरल करने की धमकी देते है कि हम जो काम कहेंगे वह काम करना होगा। ग्राहक आने पर उन्हें स्पा सेंटर भेजा जाएगा। युवती ने जब मना किया तो उसके साथ मारपीट की। युवती गुरुवार की शाम जैसे तैसे आरोपी दंपती की नजरों से बचकर अपने परिजन के आपबीती बताई। फिर मामला पुलिस तक पहुंचा।
वीडियो डिलिट करने कहा तो बंधक बनाकर पीटा
एफआईआर लिखाते समय पुलिस को युवती ने बताया कि गुरुवार को वह वीडियो को डिलिट करने के लिए कहती रही पर उनकी एक नहीं सुनी। उसे बंधक बनाकर मारपीट की। मारपीट की वजह से उसके चेहरे व शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई है। टीआई मोहन नगर थाना राजेश बागड़े ने बताया कि दोपहर 2 बजे तक मैं थाना में था। रात में आरोपी दपंती अवश्य आए थे, तब एफआइआर दर्ज नहीं हुआ था। रोहित को सुबह गिरफ्तार किया गया। हम पूर्वा की तलाश कर रहे हैं। गिरफ्तार होते ही उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।
परिजन बोले, रात 1 बजे तक युवती को थाने में बैठाकर रखा
युवती के परिवार के सदस्यों ने बताया कि प्रकरण संवेदनशील था। इसके बाद भी पीडि़त युवती को रात 1 बजे तक थाने में बैठाए रखा गया। एफआइआर लिखते समय और दोपहर में आरोपी दपंत्ती मोहन नगर थाना में मौजूद रहे। उनका कहना है कि इसका प्रमाण थाने के सीसी टीवी फुटेज देखने से मिल जाएगा। इसके बाद भी पुलिस ने केवल रोहित कांकरिया को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया। पूर्वा को पुलिस फरार बता रही है। (Durg crime news)
Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो