script

सरकारी अस्पताल की आया पर चाकू से प्राणघातक हमला, पेट से बाहर आ गई अतडिय़ां

locationदुर्गPublished: Apr 05, 2020 01:24:03 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लॉकडाउन में महिला पर चाकू से प्राणघातक हमला का मामला सामने आया है। घटना के समय नगपुरा अस्पताल की आया राधा शौचालय से घर लौट रही थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (corona lockdown in chhattisgarh)

सरकारी अस्पताल की आया पर चाकू से प्राणघातक हमला, पेट से बाहर आ गई अतडिय़ां

सरकारी अस्पताल की आया पर चाकू से प्राणघातक हमला, पेट से बाहर आ गई अतडिय़ां

दुर्ग. लॉकडाउन में महिला पर चाकू से प्राणघातक हमला का मामला सामने आया है। गांधीनगर डिपरापारा में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात चाकूबाजी हो गई। बंशी विश्वकर्मा ने रात ३ बजे पड़ोस में रहने वाली महिला राधा हलदर (38) पर प्राणघातक हमला कर दिया। घटना के समय नगपुरा अस्पताल की आया राधा शौचालय से घर लौट रही थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Durg Police)
Read more: लॉकडाउन में मध्यान्ह भोजन का राशन बांटकर लौट रहे शिक्षक की रोड एक्सीडेंट में मौत

शौचालय गई थी महिला
इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने बंशी के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता के घर से कुछ ही दूरी पर सार्वजनिक सुलभ शौचालय है। पूरा मोहल्ला उसी का उपयोग करता है। घटना के समय वह शौचालय गई थी। जब वह लौट रही थी तब उसकी नजर घर के सामने खड़े बंशी पर पड़ी।
यह भी पढ़ें
छत्तीसगढ़ में 16 साल के नाबालिग में कोरोना वायरस की पुष्टि, दुर्ग में 278 लोगों के सैंपल की होगी जांच
….

फरार हो गया आरोपी
पीडि़त महिला ने आरोपी से क्यों खड़े हो पूछा तो बंशी ने अश्लील गाली देना शुरू कर दिया। महिला ने जब विरोध किया तो बंशी ने अपने पास रखे चाकू से पेट पर वार कर दिया। पेट के दाहिने हिस्से की अतडिय़ा बाहर आ गई। इसे देख पीडि़ता चिखने लगी। चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी घरों से बाहर आ गए। इसके बाद महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो