scriptछत्तीसगढ़ से गुजरने वाली तीन स्पेशल ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की सुविधा, हर मंगलवार चलेगी पुरी-इंदौर स्पेशल ट्रेन | Additional coach facility in three special trains passing through CG | Patrika News
दुर्ग

छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली तीन स्पेशल ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की सुविधा, हर मंगलवार चलेगी पुरी-इंदौर स्पेशल ट्रेन

South East Central Railway : पुरी-इंदौर-पुरी स्पेशल ट्रेन की सुविधा पुरी से 13 जुलाई से और इंदौर से 15 जुलाई से शुरू की जा रही है।

दुर्गJul 08, 2021 / 01:52 pm

Dakshi Sahu

छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली तीन स्पेशल ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की सुविधा, हर मंगलवार चलेगी पुरी-इंदौर स्पेशल ट्रेन

छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली तीन स्पेशल ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की सुविधा, हर मंगलवार चलेगी पुरी-इंदौर स्पेशल ट्रेन

भिलाई. रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की बेहतर सुविधा व ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को कंफर्म बर्थ उपलब्ध करवाने के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से होकर चलने वाली तीन जोड़ी स्पेशल गाडिय़ों में एक-एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।
– गाड़ी संख्या 09209-09210 वलसाड-पुरी-वलसाड स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा वलसाड से 8 जुलाई 2021 को व पुरी से 11 जुलाई 2021 को दी जा रही है।
– गाड़ी संख्या 02905-02906 ओखा-हावड़ा-ओखा स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा ओखा से 11 जुलाई 2021 को व हावड़ा से 13 जुलाई 2021 को दी जा रही है।
– गाड़ी संख्या 09205-09206 पोरबंदर-हावड़ा-पोरबंदर स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा पोरबंदर से 14 जुलाई 2021 को व हावड़ा से 16 जुलाई 2021 को दी जा रही है।
पुरी-इंदौर स्पेशल ट्रेन की सुविधा 13 से
रेलवे ने मुसाफिरों की सुविधाओं व मांग को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने इंदौर व पुरी के बीच पुरी-इंदौर-पुरी स्पेशल ट्रेन की सुविधा पुरी से 13 जुलाई से और इंदौर से 15 जुलाई से शुरू की जा रही है। यह गाड़ी पूरी तरह आरक्षित है व केवल कंफर्म टिकट यात्रियों को ही यात्रा करने की अनुमति रहेगी। इसके साथ ही यात्रा के दौरान कोविड-19 के नियमों का आवश्यक रूप से पालन करना होगा। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से होकर चलने वाली पुरी-इंदौर स्पेशल ट्रेन पुरी से हर मंगलवार को चलेगी। इसी प्रकार विपरीत दिशा में भी 09372 इंदौर-पूरी स्पेशल ट्रेन इंदौर से प्रत्येक गुरुवार को चलेगी।
हापा व बिलासपुर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन की समय सारणी में आंशिक परिवर्तन 10 से
रेलवे ने बिलासपुर व हापा के मध्य चल रही हापा-बिलासपुर-हापा सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन की समय सारणी में आंशिक परिवर्तन किया है। यह परिवर्तन पश्चिम रेलवे के तहत आने वाले नडियाद जंक्शन व अमलनेर रेलवे स्टेशनों के बीच की समय सारणी में आंशिक परिवर्तन किया है। हर शनिवार को हापा-बिलासपुर सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन 10 जुलाई से विपरीत दिशा में भी बिलासपुर से प्रत्येक सोमवार को बिलासपुर-हापा सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन 12 जुलाई से समय सारणी में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो