गणपति विहार के बाद ऋषभ साउथ सिटी में चोरों ने बोला धावा, तीन दिन में तोड़े पांच मकानों का ताला.

बोरसी के गणपति विहार में 3 मकानों के ताला तोडऩे वाले आरोपियों को अभी पुलिस पकड़ भी नहीं पाईहै कि उसी तर्जपर अब पोटिया चौक स्थित ऋषभ साउथ सिटी के 5 सुने मकानों में ताला तोडऩे की घटना सामने आ गई है।

By: Nahid Shekh Samir

Published: 07 Jul 2019, 07:54 PM IST

दुर्ग. बोरसी के गणपति विहार में 3 मकानों के ताला तोडऩे वाले आरोपियों को अभी पुलिस पकड़ भी नहीं पाईहै कि उसी तर्जपर अब पोटिया चौक स्थित ऋषभ साउथ सिटी के 5 सुने मकानों में ताला तोडऩे की घटना सामने आ गई है।

 

घटना 2 से 4 जुलाई के मध्य रात्रि की बताई गई है। पीडि़त परिवारों ने घटना के तीन दिन बाद रविवार को थाने पहुंचक घटना की शिकायत दर्ज कराई।


पुलिस ने ऋषभ साउथ सिटी के शिकायतकर्ताओं के हवाले से बताया कि आरोपी सुने मकानों का ताला तोडकऱ प्रवेश किया और कमरे में रखे आलमारी के सामानों व अन्य सामानों को अस्तव्यस्त कर दिया.आरोपियों ने किन-किन सामानों पर हाथ साफ किया है, फिलहाल इसका खुलासा नही हो पाया है।

लेकिन 5 मकानों में एक साथ चोरी की वारदात से ऋषभ साउथ सिटी के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

पुलिस ने बताया कि ऋषभ साउथ सिटी के मकान नंबर जी- 8 , जी- 18 , एस-1, एस- 2, एस 30 के ताले तोड़े गए है। घटना की ऋषभ साउथ सिटी रेसीडेंट एसोसिएशन के महासचिव रामकृष्ण दीक्षित ने पद्मनाभपुर पुलिस चौकी में शिकायत कर आरोपी की शीघ्र गिरतारी व कालोनीवासियों की सुरक्षा की मांग की।

बता दे कि एक हते पूर्व बोरसी चौक स्थित गणपति विहार में भी ऐसी घटना सामने आई थी। चोरों ने यहां तीन मकानों के ताले तोडकऱ चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वारदात में लिप्त चोरों का आज तक कुछ पता नही चल पाया है।

Nahid Shekh Samir
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned