script

हाई अलर्ट के बाद रेलवे की सुरक्षा एजेंसी तैनात, डॉग स्क्वायड को लेकर चप्पे चप्पे की चेकिंग.

locationदुर्गPublished: Sep 16, 2019 05:56:54 pm

Submitted by:

Nahid Shekh Samir

दुर्ग रेलवे स्टेशन पर धमकी भरे पत्र को लेकर सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है। डॉग स्क्वॉड स्टेशन पर तैैनात किया गया है। संदिग्ध सामान के अलावा स्टेशन पहुंचने वाले यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है.

Durg Patrika

दुर्ग रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है.,दुर्ग रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है.

पत्रिका @ दुर्ग.दुर्ग,भोपाल, इटारसी समेत देश के 11 रेलवे स्टेशनों और छह राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने दुर्ग सहित देश के कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। आतंकी संगठन के नाम से मिली चिट्ठी के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद ने एक पत्र भेजा है जिसमें आठ अक्टूबर को हमला करने की धमकी दी गई है। पत्र में दुर्ग रेलवे स्टेशन के अलावा रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी सहित 11 रेलवे स्टेशन के नाम हैं। साथ ही राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी व हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों को निशाना बनाने का जिक्र किया गया है। दुर्ग के साथ रायपुर स्टेशन पर अलर्ट जारी किया गया है।
स्टेशन पर सख्त हुई सुरक्षा व्यवस्था
दुर्ग रेलवे स्टेशन पर धमकी भरे पत्र को लेकर सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है। डॉग स्क्वॉड स्टेशन पर तैैनात किया गया है। संदिग्ध सामान के अलावा स्टेशन पहुंचने वाले यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है

ट्रेंडिंग वीडियो