scriptगर्लफ्रेंड Facebook पर फेक ID बनाकर बन गई बॉयफ्रेंड की बहन, फिर हुआ ये सब…. | Arrested Girl by Making Fake Account on Facebook | Patrika News

गर्लफ्रेंड Facebook पर फेक ID बनाकर बन गई बॉयफ्रेंड की बहन, फिर हुआ ये सब….

locationदुर्गPublished: Jun 12, 2019 02:06:00 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

सुपेला पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती से उसके बॉयफ्रेंड ने शादी करने से इनकार कर दिया। (fake facebook account)

facebook fake profile

facebook fake profile

भिलाई. सुपेला पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती से उसके बॉयफ्रेंड ने शादी करने से इनकार कर दिया तो लड़की ने लड़के की बहन की फेक फेसबुक ID
Read more: घर से भागकर गई थी ब्वायफ्रेंड के पास पर BF ने इतनी सी बात पर उतार दिया गर्लफ्रेंड को मौत के घाट ….

पुलिस ने जब फेक फेसबुक आईडी (fake facebook account) तक पुलिस पहुंची तो उनके होश उड़ गए। कमेंट करने वाली कोई और नहीं बल्कि लड़के की गर्लफ्रेंड थी। जिसके बाद आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। छत्तीसगढ़ में फेक फेसबुक के जरिए युवती का गिरफ्तारी का यह पहला मामला है।
महिला शिक्षक के घर से एलईडी चोरी
देवादा स्कूल में पदस्थ दुर्ग निवासी महिला शिक्षक सांई नगर उरला निवासी अंजू साहू के निवास में सोमवार को चोरी हो गई। अज्ञात ने घर का ताला तोड़कर एलईडी टीवी चोरी कर ले गया। चोरी गए सामान की कीमत 30 हजार है। घटना के समय महिला शिक्षक अपने नए मकान का पूजा करने गई थी। इस मामले में मोहन नगर पुलिस ने चोरी की धारा के तहत एफआईआर किया है।
Read more: ऐसी है हमारी पुलिस: 4 युवकों ने कार चालक को लूटा और पुलिस कह रही ऐसी कोई घटना नहीं हुई ….

दुकान से डेढ़ लाख के मोबाइल पार
आजाद चौक भिलाई 3 में धूम संगीत एवं मोबाइल शॉप में चोरी हो गई। चोर शटर का ताला तोड़कर 15 मंहगे फोन चोरी कर ले गया। भिलाई तीन पुलिस ने बताया कि नागेन्द्र शर्मा (40 वर्ष) की आजाद चौक पर मोबाइल शॉप है। वह बंद कर पंचशील नगर अपने घर चला गया था। सुबह पड़ोसी प्रताप निर्मलकर ने फोन पर बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। शटर डेढ फ ीट खुला हुआ है। जब दुकान पहुंचा और देखा तो करीब डेढ़ लाख की कीमत के 15 नग मोबाइल पार हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो