scriptतलाक ले पाते इसके पहले ही पति-पत्नी के बीच कोर्ट परिसर में हो गई जमकर मारपीट | Arrived for divorce and husband and wife fought in the court premises | Patrika News

तलाक ले पाते इसके पहले ही पति-पत्नी के बीच कोर्ट परिसर में हो गई जमकर मारपीट

locationदुर्गPublished: Sep 19, 2018 11:38:13 pm

जिला न्यायालय परिसर के बाहर बुधवार को दोपहर करीब 1.30 बजे एक दंपती आपस में भिंड़ गए। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर हाथ मुक्का चलाया।

Durg crime

तलाक ले पाते इसके पहले ही पति-पत्नी के बीच कोर्ट परिसर में ही हो गई हाथापाई

दुर्ग. जिला न्यायालय परिसर के बाहर बुधवार को दोपहर करीब 1.30 बजे एक दंपती आपस में भिंड़ गए। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर हाथ मुक्का चलाया। पुलिस ने सेक्टर-११ भिलाई निवासी प्रीति शर्मा(३२ वर्ष) की रिपोर्ट पर उसके पति विजय तिवारी के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट करने, गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।
सात साल से फैमिली कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच सात साल से फैमिली कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा है। बुधवार को मामले की सुनवाई थी। जिसमें दोनों हाजिर हुए थे। न्यायालय में लंच का समय होने पर फार्मा कंपनी की मैनेजर प्रीति शर्मा अपने ऑफिस जाने के लिए कोर्ट से निकल रही थी कि कुछ काम निपटा कर सुनवाई के समय फिर कोर्ट आ जाएगी। उसके साथ उनका एक सहकर्मी इलियाज कुरैशी भी था। पुलिस ने बताया कि कोर्ट से बाहर निकलते ही विजय ने प्रीति का रास्ता रोका लिया और अश्लील गालियां देते हुए मारपीट की। इसमें प्रीति को चोटें भी आई है। पुलिस ने महिला का प्राथमिक उपचार कराने के बाद एफआइआर दर्ज किया।
वर्ष २०११ में प्रस्तुत किया है तलाक का आवेदन
प्रीति ने पुलिस के बताया कि वह विवाह के बाद एक वर्ष तक पति के साथ रही। वैचारिक मतभेद होने के कारण दोनों ने अलग अलग रहने का निर्णय लिया। वर्ष २०११ में प्रीति ने न्यायालय में तलाक के लिए आवेदन प्रस्तुत किया है। इस प्रकरण की सुनवाई में बुधवार को वह कुटुंब न्यायालय पहुंची थी। लंच के बाद सुनवाई होने की जानकारी मिलते ही वह ऑफिस जा रही थी।
थाने में रो पड़ा पति ने स्वयं को बताया निर्दोष
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रीवा निवासी विजय तिवारी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में विजय ने पुलिस से कहा कि वह निर्दोष है। रास्ता रोकर गाली गलौज की शुरूआत पहले प्रीति ने की। उसने अपने बचाव में हाथ उठाया। थाना में आकर वह स्वयं को पीडि़त बता रही है। पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए विजय रोने लगा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो