scriptAsphaltization of roads uprooted in five days | PWD minister के शहर का ये हाल, सीएम के पहुंचने से पहले लगाई सड़कों पर पेंच, पांच दिन में ही उखड़ गए | Patrika News

PWD minister के शहर का ये हाल, सीएम के पहुंचने से पहले लगाई सड़कों पर पेंच, पांच दिन में ही उखड़ गए

पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू (PWD Minister Tamradhwaj Sahu) के शहर में उनके ही विभाग द्वारा सड़कों की घटिया मरम्मत का मामला सामने आया है। सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के शहर आगमन का ध्यान में रखकर पांच दिन पहले सड़कों के गड्ढों की मरम्मत कराई गई, लेकिन घटिया क्वालिटी (poor quality) के कारण डामरीकरण अब फिर से उखडऩे लगा है। खास बात यह है किं स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी मामले में चुप्पी साध रखी है।

दुर्ग

Published: November 18, 2021 10:34:20 am

दुर्ग. प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक संभाग मुख्यालय के राजीव भवन में बुलाई गई थी। इसमें शामिल होने सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुलिया, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित प्रदेश के कई कांग्रेस नेता पहुंचे थे। इससे पहले आनन-फानन में पीडब्ल्यूडी के अफसरों ने शहर के प्रमुख मार्गों जीई रोड, स्टेशन रोड और गौरव पथ पर जेल तिराहा के गड्ढों पर पिचिंग कराई थी। बैठक के दिन तो सब ठीक रहा, लेकिन काम चलाऊ पिचिंग के कारण इसके दूसरे दिन से ही डामर फिर से उखडऩे लगी। अब अधिकतर जगहों पर फिर से गड्ढे बन गए हैं।
PWD minister के शहर का ये हाल, सीएम के पहुंचने से पहले लगाई सड़कों पर पेंच, पांच दिन में ही उखड़ गए
पांच दिन में ही उखड़ गए सड़कों का डामरीकरण

चार माह से झेल रहे परेशानी
सड़कों पर गड्ढों की परेशानी शहर के लोग करीब 4 महीनें से भुगत रहे हैं। जीई रोड पर चौड़ीकरण के कारण गड्ढें हो गए हैं। वही ंस्टेशन रोड व शहर की अन्य सड़कों पर बारिश के कारण गड्ढे हो गए है। शहर के कई अंदरूनी सड़कों का बुरा हाल है। इन सड़कों की मरम्मत करीब दो साल से नहीं कराई गई है।

सीएम आए तब भरे गड्ढों को
सड़कों के गड्ढों को भरने की डिमांड लगातार की जा रही थी, लेकिन कोई भी ध्यान नहीं दे रहा था। सीएम के शहर का प्रवास का कार्यक्रम बना तब अफसरों ने आनन-फानन में गड्ढों को भरने का काम शुरू किया, लेकिन इस बार भी केवल कामचलाऊ पिचिंग से खानापूर्ति कर ली गई।

पीडब्ल्यूडी मंत्री का भी ध्यान नहीं
खास बात यह है कि पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू और विधायक अरुण वोरा इसी शहर में रहते हैं। दोनों नेताओं का लगातार इन मार्गों पर आना जाना होता है, लेकिन उन्होंने भी चुप्पी साध रखी है। महापौर धीरज बाकलीवाल भी लगातार शहर का दौरा कर रहे हैं, लेकिन सड़कों की घटिया पिचिंग पर उन्होंने भी चुप्पी साध रखी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासUP TET Exam 2021 : बारिश पर भारी अभ्यर्थियोंं का उत्साह, कड़ी सुरक्षा में शुरू हुई TET परीक्षाAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.