जेवरात से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हुआ ऑटो चालक

रेलवे स्टेशन जा रही महिला को रास्ते में छोड़ ट्राली बैग को लेकर भागने वाले ऑटो चालक को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By: Mukesh Deshmukh

Published: 24 Jul 2018, 09:52 PM IST

दुर्ग. रेलवे स्टेशन जा रही महिला को रास्ते में छोड़ ट्राली बैग को लेकर भागने वाले ऑटो चालक को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आम्बेडकर चौक सुपेला निवासी रविकुमार बड़ोले (40) से ऑटो सवार महिला का ट्राली बैंग जब्त किया है। बैंग में कुल ११६६०० रुपए का सामान था। आरोपी को चोरी की धारा के तहत न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल दाखिल करा दिया गया।
पुलिस के मुताबिक पीडि़त महिला जांजगिर जाने घर से निकली थी। ऑटो पर रेलवे स्टशेन जाने बैठने के बाद मिठाईखरीदने वह जलाराम में रुकी। उसका ट्राली बैग ऑटो में ही था। जैसे ही महिला दुकान के अंदर गईआटो रविकुमार बड़ोले वहा से गायब हो गया। मिठाईदुकान से बाहर आने पर महिला ने ऑटो की तलाश की।नहीं मिलने पर महिला ने घटना की जानकारी जांजगीर निवासी अपने पति मन्नू राज को दी।इसके बाद मामला सिटी कोतवाली पहुंचा।


सीसीटीवी में कैद हुआ था ऑटो चालक


घटना १५ जुलाईकी थी। शिकायत मिलते ही पहले पुलिस ने स्टेशन रोड में चलने वाले ऑटो चालकों से पूछताछ की। जानकारी नहीं मिलने पर पुलिस सीसीटीवी कैमरा खगालना शुरू किया। जलाराम दुकान के बाहर लगे सीसी टीवी में आरोपी कैद था। फुटेज लेने के बाद पुलिस ने आटो चालक की तलाश की और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के सामने आरोपी ने अपराध करना स्वीकार किया और घर में रखे ट्राली बैंग को जब्त कराया।


ट्राली बैंग में यह था सामान


ट्राली बैग में सोने की अंगूठी , मासाज मशीन , साडी सूट व महगें कपड़े थे। पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त ऑटो को भी जब्त किया है। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि ऑटो में सफर करने के दौरान आटो चॉलक का नाम व नंबर अवश्य पूछे।

पुलिस के लिए थी चुनौती
घटना के बाद पुलिस को ऑटो चालक को गिरफ्तार करना चनौती थी। पहले तो पुलिस आसपास के ऑटो स्टैंड में पड़ताल की। इसके बाद पुलिस भिलाई की ओर रोख किया। भिलाई में पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी घटना के दिन दुर्ग में था। जैसे ही पुलिस के सामने आरोपी आया उसे हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान पहले तो आरोपी झूठ बोला। इसके बाद वह टूट गया और अपराध करना कबूल कर लिया।

 

Mukesh Deshmukh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned