निगम कर्मचारी ने कमिश्नर को डाला मुसीबत में..ऑफिस के सामने बैठा धरने में

निगम कर्मचारी ने कमिश्नर को डाला मुसीबत में..ऑफिस के सामने बैठा धरने में
Bhilai municipal corporation

Satyanarayan Shukla | Updated: 13 Jun 2017, 04:03:00 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

आवास का मरम्मत नहीं होने पर निगम कर्मचारी नलनीश मिश्रा मंगलवार सुबह से आयुक्त कक्ष के सामने धरने पर बैठे हुए है।

भिलाई. आवास का मरम्मत नहीं होने पर निगम कर्मचारी नलनीश मिश्रा मंगलवार सुबह से आयुक्त कक्ष के सामने धरने पर बैठे हुए है। उनका कहना है कि नेहरु नगर साडा आवास क्रमांक 4/2 का मरम्मत कराने के मार्च में आवेदन दिया था। आवेदन पर मरम्मत शुरू किया गया। बजट नहीं होने की कारण बताकर काम रोक दिया।

धरने पर बैठे निगम कर्मचारी ने बताया कि मकान में जो खराब खिड़की दरवाजे और टिन के शेड थे उसे भी निकालकर ले गए। उन्हें बिना खिड़की दरवाजे के आवास में रहना पड़ रहा है। उनका यह भी कहना है कि खिड़की दरवाजे के लगाने के लिए आयुक्त केएल चौहान को तीन बार आवेदन भी दिया।

आयुक्त ने कहा दिया था पर्याप्त बजट
नगर निगम भिलाई के आयुक्त केएल चौहान ने बताया कि धरने पर बैठे निगम कर्मचारी के आवास की मरम्मत के लिए लगभग 2 लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया गया था। यह राशि तय समय में उन्हें मरम्मत के लिए प्रदान भी की गई थी।

बजट से ज्यादा का काम करवा लिया
निगम आयुक्त ने बताया कि निगम कर्मचारी ने आवंटित बजट से ज्यादा का काम करवा लिया। भवन में अपने हिसाब से मरम्मत के लिए मूल ढंाचे को तोड़ दिया है। जिसके कारण मरम्मत की लागत बढ़ गई है। इसके लिए कर्मचारी जिम्मेदार है। निगम की ओर से और बजट नहीं जारी किया जाएगा। कर्मचारी की मांग को औचित्यहीन बताया। बावजूद कर्मचारी आयुक्त ऑफिस के सामने धरने पर बैठा हुआ है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned