Breaking News:अमानत में खयानत करने वाला गिरोह चढ़ा क्राइम ब्रांच के हत्थे

Breaking News:अमानत में खयानत करने वाला गिरोह चढ़ा क्राइम ब्रांच के हत्थे
breach of trust to handle the gang boarded the crime branch

ओडिसा व दूसरे राज्यों से ट्रक समेत सामग्री पार करने वाला गिरोह क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा है। इस गिरोह के ओडिसा से 5 व छत्तीसगढ़ से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

भिलाई.ओडिसा व दूसरे राज्यों से ट्रक समेत सामग्री पार करने वाला गिरोह क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा है। इस गिरोह के ओडिसा से 5 व छत्तीसगढ़ से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस बाकी आरोपियों को तलाश रही है।

ट्रक का ट्रक करते थे गायब

ओडिसा से पिछले कुछ माह में करीब 11 से अधिक ट्रक सामान लेकर निकली लेकिन पहुंची नहीं। इसमें से कुछ ट्रक लावारिस हालत में मिल गई, लेकिन अन्य अब तक नहीं मिली है। परिवहन करने का ठेका लेने वाले ही इस काम को पर्दे की आड़ में अंजाम देते थे।

पहुंचने पहले गायब ट्रक

कोरबा से एक ट्रक सामान लेकर निकली। उसे विशाखापटनम होते हुए बेंगलुरू जाना था। ट्रक बेंगलुरू पहुंची ही नहीं। वह गायब हो गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने जब इसकी तलाश शुरू की तो इस खेल को करने वाले उड़ीसा के 5 व रायपुर, भिलाई के चार आरोपी लिप्त पाए गए। अब पुलिस इस मामले में बाकी कडिय़ों को जोड़ रही है।


Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned