चरोदा निगम चुनाव: बगावती सुरों को साधने बनी रणनीति पार्टी प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

मंगलवार को महापौर प्रत्याशी चंद्रकांता मांडले और ज्योति बंजारे ने पद के लिए नामांकन जमा किया। इस मौके पर दोनों ही पार्टी के बड़े नेता प्रत्याशियों के साथ उपस्थित रहे।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 13 Dec 2016, 03:15 PM IST

भिलाई.चार दावेदारों के बीच उलझी भाजपा ने नामांकन की आखिरी तारीख से एक दिन पहले चंद्रकांता मांडले को अपना महापौर प्रत्याशी घोषित कर दिया। कांग्रेस की ज्योति बंजारे के मुकाबले भाजपा ने संगठन पदाधिकारी चंद्रकांता को मैदान में उतारा है। मंगलवार को महापौर प्रत्याशी चंद्रकांता मांडले और ज्योति बंजारे ने पद के लिए नामांकन जमा किया। इस मौके पर दोनों ही पार्टी के बड़े नेता प्रत्याशियों के साथ उपस्थित रहे।
charoda nigam election
गाजे-बाजे के साथ पहुंची निर्दलीय प्रत्याशी
भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज अर्पणा दास गुप्ता निर्दलीय चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया है। वह गाजे-बाजे लेकर नामांकन केन्द पहुंची। वार्ड 19 पंचशील नगर से चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने पी. अरुणा को इस वार्ड का प्रत्याशी चुना है। भाजपा प्रत्याशी के साथ विधायक सांवला राम डाहरे, महामंत्री दिलीप शुक्ला भी उपस्थित थे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के  विधायक भूपेश बघेल और पार्टी के बड़े नेता उपस्थित थे।

आने वाले दिन बेहद खास
भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों दल के लिए आने वाले तीन दिन बेहद अहम होंगे। नाम वापसी की आखिरी तारीख 15 दिसंबर तक नाराज लोगों को मनाना बड़ी चुनौती होगी। दरअसल, दावेदार पार्टी के नाम पर नामांकन जमा कर चुके हैं। एेसे में उनको मनुहार के साथ नामांकन वापस कराने का दारोमदार अब चुनाव प्रभारियों पर है। भाजपा ने जिला अध्यक्ष सांवला राम डाहरे के निवास पर इस सिलसिले में सोमवार को बैठक हुई। इसमें टिकट कटने से नाराज दावेदारों को मनाने के लिए रणनीति तैयार की गई।

BJP Congress
Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned