आधी रात घर के सामने खड़ी नई आल्टो कार को शरारती तत्वों ने किया आग के हवाले

कैलाश नगर कुम्हारी में शरारती तत्वों ने एक बाईक और नई आल्टो कार को आग के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार और बुधवार की दरम्यिानी रात की है।

भिलाई.कैलाश नगर कुम्हारी में शरारती तत्वों ने एक बाईक और नई आल्टो कार को आग के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार और बुधवार की दरम्यिानी रात की है। मिली जानकारी के अनुसार शरारती तत्वों ने जलाराम डेयरी के संचालक की दुकान के सामने खड़ी नई आल्टो कार को पेट्रोल छिड़कर जला दिया। उसके बाद भी जी नहीं भरा तो जीई रोड पार करके किराए से रह रहे पढऩे वाले स्टूडेंट की बाइक को जला दिया।

आगजनी की घटना से सहमे लोग
कैलाश नगर में आधी रात को गाडिय़ों में आगजनी की घटना से लोग सहमे हुए है। कुम्हारी पुलिस ने बताया कि आग जलते ही लोग उसे बुझाने पहुंचे तब तक गाडिय़ां पूरी तरह जल चुकी थी। सुबह-सुबह पीडि़त परिवार ने इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। गौरतलब हो कि क्षेत्र में लंबे समय से वाहनों को आग लगाने की घटनाएं सामने आ रही है।
युवक को लिया हिरासत में
वाहनों में आगजनी की घटना के बाद कुम्हारी पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि युवक भावना पेट्रोल पंप से देर शाम 50 रुपए का पेट्रोल बॉटल में लेकर निकला था। शक के आधार पर जब उसे हिरासत में लिया गया तो उसके जेब से बॉटल का ढक्कन मिला है। फिलहाल युवक से पूछताछ जारी है। इस मामले में और भी युवकों के शामिल होने का अंदेशा पुलिस को है।

दुकान में आग लगाने की कोशिश

शरारती तत्वों ने गाडिय़ों के अलावा जलाराम डेयरी को भी आग के हवाले करने की कोशिश की। दुकान के सामने लगे बैनर, पोस्टर और शेड में पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया। नेशनल हाइवे से सटे होने के कारण आग पर तुरंत लोगों की नजर चले गई। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। दुकान के संचालक ने शरारती तत्वों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराया है। आग लगने से काफी नुकसान हो गया है।

Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned