प्रतिबंधित कैरी बैग के खिलाफ उडऩदस्ता टीम की छापामार कार्रवाई, 21 प्रतिष्ठानों पर लगाया जुर्माना

प्रतिबंधित कैरी बैग के खिलाफ उडऩदस्ता टीम की छापामार कार्रवाई, 21 प्रतिष्ठानों पर लगाया जुर्माना

Dakshi Sahu | Publish: Jun, 12 2019 02:54:44 PM (IST) Durg, Durg, Chhattisgarh, India

नगर पालिक निगम (Bhilai nagar nigam) की टीम ने बिना लाइसेंस के कारोबार और प्रतिबंधित पॉलीथिन के कैरीबैग का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

भिलाई. नगर पालिक निगम (Bhilai nagar nigam) की टीम ने बिना लाइसेंस के कारोबार और प्रतिबंधित पॉलीथिन के कैरीबैग का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। बुधवार को आधा दर्जन दुकानों से कैरीबैग के पैकेट जब्त किया। वैशाली नगर जोन के होटल, रेस्टोरेंट, किराना दुकान संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की। 21प्रतिष्ठानों से 10 हजार रुपए जुर्माना वसूल कर निगम के कोष में जमा कराया। Bhilai Municipal corporation

Read more: CMO और कॉलोनाइजर के बीच अवैध प्लॉटिंग करने लेन देन का ऑडियो वायरल, इतने रुपए और प्लाट पर फिक्स हुआ था सौदा...

 

bhilai nagar nigam

इन प्रतिष्ठानों पर की कार्रवाई
टीम ने नेहरू नगर जोन के देवांगन साइकिल स्टोर, अश्वनी किराना स्टोर, अमर मोबाइल, भूमिका पेपर मार्ट, यादव कोचिंग सेंटर, गौतम मोबाइल, संजय स्टूडियो पावर फैशन, पारस क्लाथ स्टोर्स, बालाजी डोर, पैराडाइज टेलर्स के खिलाफ कार्रवाई की। वहीं वरिष्ठ स्वच्छता निरीक्षक वीके सेमुवल ने कारोबारियों को लाइसेंस बनवाने की अपील की। (Bhilai nagar nigam)

ऐसे करें लाइसेंस के लिए आवेदन
लाइसेंस के लिए निगम कार्यालय या नजदीक के च्वाइस सेंटर में आवेदन करने कहा। आवेदन के साथ दुकान का पोस्टकार्ड साइज फोटोग्राफ, प्रतिष्ठान संचालक का दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, जमीन से संबंधित दस्तावेज, संपत्त्तिकर की रसीद जमा कर सकते हैं। (Bhilai nagar nigam)

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned