पुलिस जिसे समझ रही थी मामूली ठग वो निकला दो निर्दोष लोगों का हत्यारा, पढि़ए पूरी खबर

पुलिस जिसे समझ रही थी मामूली ठग वो निकला दो निर्दोष लोगों का हत्यारा, पढि़ए पूरी खबर
Police arrest serial killer

Satyanarayan Shukla | Updated: 18 May 2017, 10:36:00 AM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

जगन्नाथपुर (सांकरा) निवासी खेमलाल यादव (38) को नौकरी दिलाने और खरीदी-बिक्री के सौदे में ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया तो पता चला कि वह तो सुपारी किलर भी है।

भिलाई. क्राइम ब्रांच पुुलिस ने बालोद जिले के जगन्नाथपुर (सांकरा) निवासी खेमलाल यादव (38) को नौकरी दिलाने और खरीदी-बिक्री के सौदे में ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया तो पता चला कि वह तो सुपारी किलर भी है। पैसे लेकर दूसरों की जान भी लेता है। पूछताछ में उसने वर्ष 2005 में रनचिरई पाटन और मंदिर हसौद में दो लोगों की हत्या कर शव जला देने का अपराध भी स्वीकार किया।

खेमलाल नौकरी दिलाने और जमीन खरीदी-बिक्री के सौदे मेें लोगों को झांसे में लेकर ठगता था।  लोगों से पैसा ले लेता था। काम नहीं होने पर जब वापस मांगते थे तो जान से मारने की धमकी देता था। ऐसा उसने उतई के देवनारायण सतनामी के साथ किया। नौकरी दिलाने के नाम पर देवनारायण से 6 लाख रुपए लिया था। इसी तरह सुपेला रामनगर के बैरागी स्वाई से जमीन के सौदे में 5 लाख रुपए  लिया और रजिस्ट्री के लिए घुमाने लगा।

बनवा लेता था इकरार नामा

दरअसल खेमलाल दूसरे की जमीन को दिखाकर बिक्री का इकरार नामा बनवा लेता था। देवनाराण ने उतई और बैरागी ने सुपेला थाना में खेमलाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। क्राइम ब्रांच पुलिस ने बुधवार को जगन्नाथपुर स्थित घर में दबिश दी और खेमलाल को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के  खिलाफ धारा 420,418, 467, 468, 478, 120 बी, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

मंत्रियों से सीधी पहुंच का धौंस दिखाता था
पत्रवार्ता में इसका खुलासा करते हुए डीएसपी क्राइम डीआर पोर्ते ने बताया कि लोगों को झांसे में लेने के लिए खेमलाल मंत्रियों और उच्च अधिकारियों तक पहुंच का धौंस दिखाता था। उन्हें विश्वास में लेने के लिए अपने सहयोगी गजेंद्र साहू से उनके सामने मोबाइल कर बात करा देता था। इससे लोग उसके झांसे में आ जाते थे। पुलिस को और भी मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned