चोरी के चार पहिया वाहन में घूम रहा था अन्तरराज्यीय गिरोह का सरगना

जामुल थाना क्षेत्र में अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया। वाहन चैकिंग के दौरान पूछताछ में चोरी के पांच मामलो का खुलासा किया।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 10 Nov 2016, 11:43 PM IST

भिलाई. जामुल थाना क्षेत्र में अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर राजा उर्फ जावेद खान को वाहन चैकिंग के दौरान एसीसी चौक जामुल में रोककर पूछताछ की गई। पुलिस को आरोपी गुमराह कर रहा था। जब पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने पहुंची। तब आरोपी ने वाहन चोरी के पांच मामलो का खुलासा किया। इसके बाद एक टीम बुधवार को ओडि़सा रवाना हुई, जहां से मोटर साइकिल जब्त कर वापस लौटी। पुलिस ने धारा 379,34,41 (1,4), 411 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया और आरोपियों को जेल भेज दिया है।

शातिर चोर के तार ओडि़सा से जुड़े

जामुल थाना प्रभारी सुरेन्द्र उके ने बताया कि यह शातिर चोर है। इसके तार ओडि़सा से जुड़े हैं। उसने रेलवे स्टेशन के पास खडी बोलेरो ओ आर 3 एच 5361 को चोरी की। वहां से लाकर बोलेरो व एक्टिवा घर में ही रखे था। आरेापी के निशादेही पर पुलिस ने सहयोगी सेक्टर 11 सड़क 16 दुर्गा मंच के पास थाना छावनी निवासी आरोपी सलीम उर्फ सोनू 28 साल को हिरासत लिया।

उडिसा निवासी जगत जीवन मेहर गिरफ्तार

गौतम नगर लोहा सिंह के घर के पास खुर्सीपार निवासी आरोपी जावेद उर्फ राजा 25 साल, ग्राम भालू मुण्डा तालपाडा थाना बोगोमुंडा जिला बलांगीर उडिसा निवासी उमा मेहर 20 साल और बेलपाडा वार्ड नं 10 थाना बोगोमुंडा जिला बलांगीर उडिसा निवासी जगत जीवन मेहर 35 साल को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां से की थी चोरी
शराब दुकान अहिवारा के पास से एच एफ डीलक्स सीजी 7 ए एल 2189 को चोरी कर ओडि़सा के भालूमूंडा निवासी उमा मेहर को बेच दी। खरियार रोड शर्मा मेडिकल के पास से एक सफेद रंग की एक्टिवा ओडी 26 ए 3451 को चोरी करना और अपने घर में रखे रहा।अपने साथी सोनू उर्फ सलीम खान के साथ मिलकर जामुल एमपीबी चौक से एक पैशन सीजी 7 ए एफ 7757 को चोरी की।

ओडिसा ले जाने वाला था

उसे बेचने के लिए ओडिसा ले जाने वाला था। उसी समय रास्ते में नूवापाडा थाने के पीछे बस्ती में खडी बाइक सीजी 6 पी 8727 को भी चोरी कर ली। इसके बाद अपने साथी सलीम के साथ बेलपाडा ओडिसा निवासी जगत जीवन मेहर के पास जामुल से चुराई हुई बाइक को बेची। नूवापाडा से चोरी की मोटर साइकिल से कांटाभांजी ले जाना बताया।

Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned