ये क्या चुनरी से हाथ बांधकर ट्रेन के सामने कूद गए नाबालिग प्रेमी युगल

गांव मातरोडीह के दो नाबालिग प्रेमी युगल ने मरोदा के पास ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 06 Nov 2016, 11:30 PM IST

भिलाई/उतई. मचांदुर चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत कातरो के आश्रित गांव मातरोडीह के दो नाबालिग युवक और युवती चंदन साहू 14 साल व भावना गजपाल 14 साल ने मरोदा के पास ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार रात की है। रविवार को दोनों का अंतिम संस्कार गमगीन माहौल में गांव के मुक्तिधाम में किया गया।

मोटर साइकिल से गांव से निकले थे

छोटे से इस गांव में एक साथ दो किशोरवय बच्चों का शव निकलने से गांव में सन्नाटा पसरा रहा। ग्रामीणों ने बताया कि युवक और युवती एक ही मोटर साइकिल से गांव से निकले थे। दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्म हत्या कर लिया। मृतक चंदन अपने भाई बहनों में सबसे बड़ा होने के साथ ही क्रिकेट का अच्छा खिलाड़ी था।

इंजन के सामने कूदकर जान दे दी

टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा में फैजाबाद के लिए उसका चयन हुआ था। भावना पिता रमेश गजपाल कक्षा नवमीं की छात्रा थी। दो भाई बहन में वह बड़ी थी। दोनों के परिवार में इस घटना से मातम छा गया है। नेवई पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव उनके पररिजनों को सौंप दिया गया। शनिवार की रात दोनों ने एक दूसरे का हाथ चुनरी से बाध कर पैसेंजर ट्रेन के इंजन के सामने कूदकर जान दे दी थी।
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned