छुट्टी के दिन शहर की सैर करने निकले महापौर

छुट्टी के दिन शहर की सैर करने निकले महापौर

Satyanarayan Shukla | Publish: Dec, 18 2016 04:05:00 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

छुट्टी के दिन महापौर देवेन्द्र यादव शहर की सैर करने निकले । उन्होंने हाउसिंग बोर्ड विभाग अधिकारियों की उपस्थिति में हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र का दौरा किया।

भिलाई.छुट्टी के दिन महापौर देवेन्द्र यादव शहर की सैर करने निकले । उन्होंने हाउसिंग बोर्ड विभाग अधिकारियों की उपस्थिति में हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र का दौरा किया। वहां पानी टंकी का निरीक्षण किया जो कि निर्माण के पश्चात उपयोग में नहीं लाई जा रही थी। अधिकारियों को तलब करते हुए महापौर ने 32 एकड़ क्षेत्र के रहवासियों को तुरंत पेयजल उपलब्ध कराने निर्देशित किया।

गार्डन के सौंदर्यीकरण का लिया जायजा
महापौर अधिकारियों के साथ हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में बन रहे गार्डन का भी निरीक्षण किया। गार्डन के सौंदर्यीकरण का जायजा लेते हुए निर्माण को गुणवत्ता युक्त करने की नसीहत दी। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव धर्मेंद्र यादव, कार्यपालन अभियंता डीबी सिंह, सहायक अभियंता सन्नी धु्रव, उमाशंकर पटेल, सब इंजीनियर निशा कुमाडिय़ा उपस्थित थे।

मॉर्निग वॉक में सुनी लोगों से समस्याएं
सुबह-सुबह शहर की सैर में निकले भिलाई महापौर ने शहर वासियों की समस्याएं भी सुनी। मॉर्निंग वॉक करते हुए सुबह 8 बजे हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में दस्तक दे दी। छुट्टी के दिन निर्माण कार्यों के औचक निरीक्षण से नगर निगम के अधिकारी भी सकते में आ गए हैं। वहीं लोग खुलकर बिजली, पानी, सफाई जैसे समस्याओं से महापौर को अवगत करा रहे हैं। ताकि क्लीन सिटी की लिस्ट में जल्द ही भिलाई नगर निगम का नाम दर्ज हो जाए।


MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned