scriptपार्षदों को बुलाकर खुद गायब हो गए निगम कमिश्नर, नाराज पार्षद खाली कुर्सी के सामने बैठ गए धरने पर | BJP councilor sitting on dharna in front of corporation commissioner's | Patrika News
दुर्ग

पार्षदों को बुलाकर खुद गायब हो गए निगम कमिश्नर, नाराज पार्षद खाली कुर्सी के सामने बैठ गए धरने पर

निगम कमिश्नर ने समय तय कर पार्षदों को बुलाया था, लेकिन जब पार्षद पहुंचे तो कमिश्नर बर्मन दफ्तर में नहीं थे। इस पर विपक्षी पार्षदों का गुस्सा कमिश्नर पर जमकर फूटा। पार्षद कमिश्नर के चेम्बर में खाली कुर्सी के सामने ही धरने की तर्ज पर बैठ गए।

दुर्गFeb 17, 2020 / 08:44 pm

Hemant Kapoor

BJP councilor sitting on dharna in front of corporation commissioner's chair

निगम कमिश्रर की कुर्सी के सामने धरने पर बैठे भाजपा पार्षद

दुर्ग. नगर निगम में चुनाव के बाद विपक्षी दल भाजपा के पार्षदों का गुस्सा सोमवार को कमिश्नर इंद्रजीत बर्मन पर फूटा। दरअसल पार्षदों ने निगम कार्यालय में बैठक व्यवस्था पर चर्चा के लिए कमिश्नर से मुलाकात का समय लिया था। इस पर निगम कमिश्नर ने समय तय कर पार्षदों को बुलाया था, लेकिन जब पार्षद पहुंचे तो कमिश्नर बर्मन दफ्तर में नहीं थे। इस पर विपक्षी पार्षदों का गुस्सा कमिश्नर पर जमकर फूटा। पार्षद कमिश्नर के चेम्बर में खाली कुर्सी के सामने ही धरने की तर्ज पर बैठ गए। बाद में ईई मोहनपुरी गोस्वामी ने किसी तरह पार्षदों को शांत कराया और बैठक व्यवस्था के संबंध में उचित निर्णय का भरोसा दिलाया। इसके बाद पार्षद शांत हुए और ज्ञापन सौंपकर लौटे।

नहीं है पार्षदों के बैठने के लिए कक्ष
बता दें कि निगम कार्यालय में महापौर, सभापति के अलावा एमआईसी मेम्बरों की बैठने के लिए कक्षों की व्यवस्था है। वहीं सत्ताधारी दल के पार्षद एमआईसी मेम्बरों के कक्ष में बैठकर कामकाज निपटाते हैं। दूसरी ओर विपक्षी पार्षदों की बैठने के लिए कोई भी कक्ष नहीं है। भाजपा के पार्षद इस परेशानी को देखते हुए कक्ष की व्यवस्था की मांग करने पहुंचे थे।

पार्षदों के साथ लोगों को भी परेशानी
पार्षद अजय वर्मा ने बताया कि कक्ष नहीं होने से कामकाज के लिए पहुंचे पार्षदों के साथ आम लोगों को भी भटकन की स्थिति का सामना करना पड़ता है। इसीलिए कक्ष की मांग की जा रही है। मांग करने वालों में चंद्रशेखर चंद्राकर, कांशीराम कोसरे, हेमा शर्मा, कुमारी साहू, चमेली साहू, नरेश तेजवानी, ओमप्रकाश सेन, अजीत वैद्य शामिल थे।

महापौर को बताई व्यथा, दिलाया भरोसा
बैठक व्यवस्था की मांग लेकर पहुंचे पार्षदों ने महापौर धीरज बाकलीवाल से भी मुलाकात की और उनसे भी कक्ष निर्धारण की मांग की। पार्षद अजय वर्मा ने बताया कि कक्ष तय होने से लोगों को पार्षदों से मिलने परेशानी उठानी नहीं पड़ेगी। उन्होंने बताया कि महापौर ने भी भरोसा दिलाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो