भाजपा पार्षदों के तीखे तेवर, दुर्ग मेयर को कहा विधायक के रिमोट पर चलने वाला नेता, बंधक बन गई है निगम सरकार

बैठक में नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा ने सत्तापक्ष द्वारा 10 माह में सामान्य सभा नहीं बुलाने और जनहित के मुद्दों पर संघर्ष के लिए मार्गदर्शन मांगा। इसके साथ ही सभी पार्षदों को भी बात रखने का अवसर दिया गया।

By: Dakshi Sahu

Updated: 26 Oct 2020, 04:08 PM IST

दुर्ग. नगर निगम दुर्ग में लंबे अंतराल के बाद विपक्ष में बैठी भाजपा संगठन ने सत्तापक्ष को घेरने की रणनीति बनाई है। इसके तहत प्रदेश पदाधिकारियों ने भाजपा पार्षदों की बैठक लेकर रणनीति बनाई। प्रदेश पदाधिकारियों ने 10 माह बाद भी सामान्य सभा नहीं बुलाने और सत्तापक्ष की नाकामी को जनता तक पहुंचाने की नसीहत दी। भाजपा अध्यक्ष व प्रदेश मंत्री उषा टावरी, पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर व पूर्व सभापति दिनेश देवांगन की मौजूदगी में जिला भाजपा कार्यालय में यह बैठक हुई। बैठक में नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा ने सत्तापक्ष द्वारा 10 माह में सामान्य सभा नहीं बुलाने और जनहित के मुद्दों पर संघर्ष के लिए मार्गदर्शन मांगा। इसके साथ ही सभी पार्षदों को भी बात रखने का अवसर दिया गया।

पार्षदों को दिया सत्ता पक्ष की नाकामी उजागर करने का कार्य
मीटिंग में सभी 16 पार्षदों को एकजुट रहकर अन्य समान विचारधारा वाले पार्षदों के सहयोग से निगम सरकार के नाकामियों को जनता तक पहुंचाने व मूलभूत समस्याओं को लेकर मुखर रहते हुए केंद्र शासन की विभिन्न योजनाओं जिसमेंआत्मनिर्भर योजना,प्रधानमंत्री आवास योजना,प्रधानमंत्री बीमा योजना,मातृत्व सहायता योजना जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की प्रत्येक जनकल्याण कारी योजनाओं का सीधे लाभ जनता को पहुंचाने की सलाह दी है।

विधायक वोरा भी रहे निशाने पर
बैठक में विधायक अरुण वोरा भी भाजपा पार्षदों के निशाने पर रहे। पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर ने भी भाजपा पार्षदों को संबोधित करते हुए महापौर धीरज बाकलीवाल को विधायक अरुण वोरा के रिमोट पर चलने की बात कही। उन्होंने कहा कि विधायक ने निगम सरकार को बंधक बना लिया है और अपने निर्णय थोप रहे हैं। इससे जनता आहत है। बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष व पार्षद चन्द्रशेखर चंद्राकर, गायत्री साहू, कांशीराम कोसरे, देवनारायण चंद्राकर, नरेश तेजवानी, मनीष साहू, चमेली साहू, लीना देवांगन, शशि द्वारिका साहू, हेमा शर्मा, कुमारी राकेश साहू, पुष्पा गुलाब वर्मा, राकेश सेन, अजय वैद्य सहित अन्य पार्षद मौजूद रहे।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned