भूपेश सरकार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की चुनौती, बोले लोकसभा के बाद अब नगरीय निकाय में भी देंगे मात

भूपेश सरकार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की चुनौती, बोले लोकसभा के बाद अब नगरीय निकाय में भी देंगे मात

Hemant Kapoor | Updated: 02 Aug 2019, 10:27:55 PM (IST) Durg, Durg, Chhattisgarh, India

0 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने यहां कांग्रेस की भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री के रूप में भूपेश बघेल के सात महीने के कार्यकाल को निराशाजनक करार देते हुए कहा कि सरकार अपने चुनावी वायदों को पूरा नहीं कर पा रही।

दुर्ग. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने यहां कांग्रेस की भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री के रूप में भूपेश बघेल के सात महीने के कार्यकाल को निराशाजनक करार देते हुए कहा कि सरकार अपने चुनावी वायदों को पूरा नहीं कर पा रही। शराब बंदी और बिजली कटौती का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वायदे पूरे होने के कारण तीन माह में ही जनता ने भूपेश सरकार को नकार दिया। इससे सरकार अब बैकफूट पर चली गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता लोकसभा की तरह नगरीय निकायों व पंचायतों के चुनाव में सरकार को करारी शिकस्त देने की तैयारी कर रहे हैं।


खपा रहे दूसरे प्रदेश की शराब
शराब बंदी पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए उसेंडी ने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र में पूर्ण शराब बंदी की बात कही गई थी। इस दिशा में किसी भी तरह की पहल तो दूर सरकार ने उल्टे दुकानों के खुलने का समय बढ़ा दिया है। इतना ही नहीं दूसरे प्रदेशों से शराब लाकर खपाया जा रहा है।


बिजली कटौती का जवाब चुनाव में
उसेंडी ने बिजली कटौती के मामले में भी प्रदेश सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि लगातार बिजली कटौती से आमलोग परेशान है। इसके अलावा सरकार ने सड़कों के निर्माण और दूसरे विकास कार्यों को रोक दिया है। इससे जनता में बेहद नाराजगी है। इसका जवाब जनता आने वाले चुनावों में देगी।


भाजपाइयों ने किया स्वागत
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी बालोद के गुंडरदेही में सदस्यता अभियान संबंधी बैठक में शामिल होने सड़क मार्ग से जा रहे थे। इस दौरान यहां के कार्यकर्ताओं ने जिला भाजपा अध्यक्ष ऊषा टावरी के नेतृत्व में पटेल चौक पर उनका काफिला रोककर स्वागत किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned