scriptघरवालों ने नहीं कराई दूसरी शादी तो युवक ने डीजल छिड़कर खुद को कर दिया आग के हवाले, मंजर देख चीख पड़ी मां | Boy did suicide in Durg, when second marriage does not happen | Patrika News

घरवालों ने नहीं कराई दूसरी शादी तो युवक ने डीजल छिड़कर खुद को कर दिया आग के हवाले, मंजर देख चीख पड़ी मां

locationदुर्गPublished: Dec 09, 2019 02:42:03 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दूसरी शादी की इच्छा पर घर वालों द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने से नाराज युवक ने आत्मदाह कर अपनी जान दे दी। युवक की पहली पत्नी से तलाक हो गया है। (Durg News)

घरवालों ने नहीं कराई दूसरी शादी तो युवक ने डीजल छिड़कर खुद को कर दिया आग के हवाले, मंजर देख चीख पड़ी मां

घरवालों ने नहीं कराई दूसरी शादी तो युवक ने डीजल छिड़कर खुद को कर दिया आग के हवाले, मंजर देख चीख पड़ी मां

दुर्ग. दूसरी शादी की इच्छा पर घर वालों द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने से नाराज युवक ने आत्मदाह (Suicide in Durg) कर अपनी जान दे दी। युवक की पहली पत्नी से तलाक हो गया है। वह दूसरी शादी करना चाहता था, लेकिन परिजन उसकी बातों पर ध्यान नहीं दे रहे थे। जिससे वह व्यथित था।
Read more: मेहमान बनकर आई युवती से रात के अंधेरे में गैंग रेप, दर्द में तड़पड़ता छोड़कर फरार हुए चारों बलात्कारी….

करना चाहता था दूसरी शादी
मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि शक्ति नगर निवासी यशंवत सिंह (36) पेशे से आटो चालक था। अनबन के चलते उसका पत्नी से तलाक हो गया था। वह दूसरी विवाह के लिए अपने परिजनों पर दबाव बना रहा था, लेकिन उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था।
खुद पर डाल दिया डीजल
शनिवार शाम को भी इसी मुद्दे को लेकर मृतक का अपने परिजनों से विवाद हुआ। विवाद के दौरान यशवंत ने स्वयं पर घर में रखे डीजल को डालकर आग लगा ली। उसे इलाज के लिए गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
Read more: पत्नी की लाश देखकर खून का प्यासा बन गया पति, शराब पीकर अपने ढाई साल के बच्चे पर कर दिया हंसिया से हमला….

बुजुर्ग के गले से सोने की चेन झपटकर लुटेरे फरार
भिलाई के स्मृति नगर में शनिवार की शाम लूट की घटना हो गई। बुजुर्ग महिला के गले से 14.3 ग्राम सोने की चेन झपटकर आरोपी फरार हो गए। स्मृति नगर चौकी पुलिस ने बताया कि सड़क 34 निवासी आरके सिंह ने शिकायत की। शाम को 6.30 बजे घर के सामने घुम रही थी। बाइक पर दो युवक पहुंचे और चेन खींचकर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो