scriptVideo: योगी बोले-खत्म हो रहा CG में नक्सलवाद, इधर बस्तर में नक्सली उत्पात, BSF जवान शहीद | CG Legislative Assembly election 2018, UP CM Yogi adityanath in Bhilai | Patrika News

Video: योगी बोले-खत्म हो रहा CG में नक्सलवाद, इधर बस्तर में नक्सली उत्पात, BSF जवान शहीद

locationदुर्गPublished: Nov 11, 2018 03:54:08 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद खत्म हो रहा है। ठीक उसी समय माओवाद प्रभावित कांकेर में नक्सली हमले में घायल बीएसएफ जवान शहीद हो गया।

patrika

Video: योगी बोले-खत्म हो रहा नक्सलवाद, इधर नक्सली हमले में बीएसएफ जवान शहीद

दुर्ग. भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद खत्म हो रहा है। ठीक उसी समय माओवाद प्रभावित कांकेर में नक्सली हमले में घायल बीएसएफ जवान शहीद हो गया। बतां दें कि पहले चरण के मतदान के पहले नक्सली बस्तर में जमकर उत्पात मचा रहे हैं। इधर बीजेपी के स्टार प्रचारक मंच पर चुनावी राग अलापलते नजर आए कि सीएम डॉ. रमन सिंह के विकास के चलते छत्तीसगढ़ में माओवाद खात्मे की ओर है। योगी दुर्ग शहर की बीजेपी प्रत्याशी चंद्रिका चंद्राकर के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।
इधर दुर्ग से पहले वैशाली नगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बेचारे हैं। जब उन्हें अपने ननिहाल की याद आती है तो भागे-भागे नानी के घर इटली पहुंच जाते हैं। कांग्रेस कमीशनखोरों की फौज है। एक रुपए के काम में 75 पैसे का कमीशन कांग्रेसी खा जाते हैं। वे भाजपा के वैशालीनगर प्रत्याशी विद्यारतन भसीन का प्रचार करने के लिए बैकुंठधाम पहुंचे थे।
राहुल के नेतृत्व पर उठाया सवाल
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाया। कांग्रेस की सरकार जब दिल्ली में थी तो सीएम रमन को राज्य के विकास के लिए फंड जुटाने दिल्ली में धरना देना पड़ता था, लेकिन मोदी सरकार ने राज्यों के इस भेदभाव को समाप्त कर दिया है। उन्होंने डॉ. रमन की सरकार को विकास का सरकार बताया। वहीं वैशाली नगर के कांग्रेस प्रत्याशी बीडी कुरैशी से मंच से पूछा कि कुरैशी जी बैकुंठधाम का तालाब आप कहां बनाओगे। लोगों को छठ पर्व की शुभकामनाएं भी दी।
महापौर चंद्रिका के लिए मांगा वोट
यूपी सीएम योगी वैशाली नगर के बाद दुर्ग में पुरानी गंज मंडी में प्रत्याशी चंद्रिका चंद्राकर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इसके बाद भिलाई नगर विधानसभा क्षेत्र के मंगल भवन मैदान खुर्सीपार में सभा हुई। जहां प्रेम प्रकाश पांडेय के पक्ष में चुनावी भाषण देकर मतदाताओं को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष माहौल बनाया। इसके बाद रिसाली दशहरा मैदान भिलाई में दुर्ग ग्रामीण प्रत्याशी जागेश्वर साहू के पक्ष में सभा को संबोधित किया। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय व जिला अध्यक्ष उषा टावरी भी मौजूद इस दौरान मंच पर उपस्थित थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो