scriptCG State Congress Committee's big meeting on 10 November | निकाय चुनाव की घोषणा से पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बड़ी बैठक 10 को, CM भूपेश और पुनिया सहित दिग्गज नेता होंगे शामिल | Patrika News

निकाय चुनाव की घोषणा से पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बड़ी बैठक 10 को, CM भूपेश और पुनिया सहित दिग्गज नेता होंगे शामिल

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक 10 नवंबर को दुर्ग में होगी। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे।

दुर्ग

Updated: November 08, 2021 01:49:11 pm

दुर्ग. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक 10 नवंबर को दुर्ग में होगी। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे। उनके अलावा कांग्रेस महासचिव पीएल पुनिया सहित अन्य केंद्रीय कांग्रेस नेताओं के मौजूद रहने की संभावना है। प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों के अलावा 34 जिलों के कांग्रेस अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे।
निकाय चुनाव की घोषणा से पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बड़ी बैठक 10 को, CM भूपेश और पुनिया सहित दिग्गज नेता होंगे शामिल
निकाय चुनाव की घोषणा से पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बड़ी बैठक 10 को, CM भूपेश और पुनिया सहित दिग्गज नेता होंगे शामिल
प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दिए तैयारियों के निर्देश
बैठक की तैयारी के लिए रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने नवनिर्मित कांग्रेस भवन में कांग्रेस नेताओं से चर्चा की। उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की संभावित बैठक की सभी आवश्यक तैयारियां करने के निर्देश दिए। कांग्रेस भवन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से चर्चा के दौरान विधायक अरुण वोरा, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री राजेंद्र साहू, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गया पटेल, आरएन वर्मा, प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष क्षितिज चंद्राकर, महापौर धीरज बाकलीवाल, भिलाई शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अलताफ अहमद सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे।
निकाय चुनाव पर बनाई जाएगी रणनीति
10 नवंबर को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और 34 जिलों के जिलाध्यक्ष मौजूद रहेंगे। 12 नवंबर को निर्वाचन आयोग की बैठक से ठीक पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक रखना इस बात का इशारा करता है कि बैठक में निकाय चुनाव को लेकर रणनीति तय की जाएगी। साथ यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि 12 को निर्वाचन आयोग की बैठक बाद आचार संहिता भी लगाई जा सकती है। इन बैठकों में उप चुनाव को लेकर भी चर्चा की जाएगी। बताया जा रहा है कि जहां भी निकाय स्तर के पदाधिकारियों की मृत्यु हुई है उसकी लिस्ट तैयार की गई है। इन बैठकों में निकाय चुनाव के साथ ही उप निकाय चुनाव कराने की रणनीति भी बनाई जाएगी।
भिलाई और नवनिर्मित रिसाली निगम पर रहेगा फोकस
प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में नवनिर्मित रिसाली नगर निगम और भिलाई नगर निगम चुनाव जीतने को लेकर नेता बड़ी रणनीति बनाएंगे। भिलाई-चरोदा निगम में भी चुनाव प्रस्तावित है। ऐसे में कांग्रेस की यह बैठक बेहद अहम मानी जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.