Breaking: CM की मौजूदगी में कांग्रेस की प्रतिमा ने दाखिल किया नामांकन, सभा में जमकर बरसे भूपेश, Video

कांग्रेस की प्रतिमा चंद्राकर ने गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया।

By: Dakshi Sahu

Published: 04 Apr 2019, 03:53 PM IST

दुर्ग. कांग्रेस की प्रतिमा चंद्राकर ने गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। प्रतिमा के साथ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, केबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार, विधायक अरूण वोरा सहित तमाद दिग्गज नेता मौजूद थे। नामांकन के बाद कांग्रेस ने जोर-शोर से रैली निकाली। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा अब कांग्रेस की सरकार नया छत्तीसगढ़ गढ़ेगी। इसलिए हमने गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का नारा दिया है।

भाजपा का चेहरा हो गया उजागर
नामांकन के वक्त पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने यूपी के सांसद के स्टिंग में चुनाव में काला धन काला धन के उपयोग के खुलासे से जुड़े सवाल पर कहा इससे भाजपा का चेहरा उजागर हो गया है। रविंद्र चौबे ने कहा कि प्रदेश की सभी सीट पर जीत मिलेगी और विधानसभा से ज्यादा मतों से जीत मिलेगी।

टिकट मांगने का हक सबको है बाद में मिलकर लड़ते हैं चुनाव
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृहमंत्री ताम्रध्वज ने बेटे को टिकट नहीं दिला पाने को लेकर नाराजग़ी से जुड़े सवाल को खारिज करते हुए कहा कि टिकट मांगने का अधिकार सबको है, यह हर बार होता है। बाद में सभी मिलकर चुनाव लड़ते है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कल भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के नामांकन के दौरान कहा था कि उनके दामाद डॉ. पुनीत निर्दोष है। उन्हें सरकार फंसा रही है। इससे जुड़े सवाल पर सीएम ने कहा की बिना वजह कोई भी सरकार किसी को नहीं फंसा सकती। पुलिस के पास मामले से जुड़े सारे दस्तावेज हैं। उन्हें लगता है कि वे निर्दोष हैं तो उन्हें सामने लाएं। कम से कम पुलिस बयान दर्ज कर सके।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned