scriptपहली बार एक मंच पर आएंगे भूपेश, रमन और जोगी, लेकिन नहीं होगा तीनों का आमना-सामना | CM Bhupesh, Raman and Jogi will be on stage for the first time | Patrika News

पहली बार एक मंच पर आएंगे भूपेश, रमन और जोगी, लेकिन नहीं होगा तीनों का आमना-सामना

locationदुर्गPublished: Mar 15, 2019 09:57:32 pm

Submitted by:

Hemant Kapoor

प्रदेश की राजनीति के विपरीत ध्रुव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और दोनों पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और अजीत जोगी पहली बार यहां एक मंच में आएंगे।

durg patrika

पहली बार एक मंच पर आएंगे भूपेश, रमन और जोगी

दुर्ग. प्रदेश की राजनीति के विपरीत ध्रुव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और दोनों पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और अजीत जोगी पहली बार यहां एक मंच में आएंगे। अवसर होगा 17 मार्च को यादव समाज द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय योद्धा नर्तन प्रतियोगिता का। तीनों एक मंच पर एक ही कार्यक्रम में शामिल जरूर होंगे, लेकिन तीनों का एक-दूसरे से आमना-सामना नहीं होगा। सीएम भूपेश सुबह, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह दोपहर और प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी देर रात कार्यक्रम में शामिल होंगे।
सीएम भूपेश करेंगे उद्घाटन
आयोजन समिति यादव संघ मित्र कल्याण मंडल के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेस में जानकारी दी। यादव समाज के प्रमुख व पूर्व पार्षद बिसे यादव और मंडल के राजेश यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 12 बजे प्रतियोगिता का उद्घाटन करेंगे। वहीं पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह दोपहर 2 बजे सामाजिक प्रतिभाओं का सम्मान करेंगे।
जोगी बांटेंगे इनाम
पूर्व सीएम अजीत जोगी रात 10 बजे प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होंगे और विजेताओं को पुरस्कार वितरण करेंगे। पदाधिकारियों ने बताया कि पूर्व सीएम रमन सिंह और अजीत जोगी ने कार्यक्रम में मौजूदगी के लिए सहमति दे दी है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मौखिक चर्चा हुई है, जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में आने का भरोसा दिलाया है।
योद्धा नर्तन का चौदहवां साल
पदाधिकारियों ने बताया कि राज्य निर्माण के बाद पिछले 14 साल से लगातार प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता का मकसद केवल पुरस्कार वितरण नहीं बल्कि इसके माध्यम से सामाजिक एकजुटता व यादवों का शौर्य व संस्कृति को प्रोत्साहित करना भी है। कार्यक्रम यादव भवन उरला में होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो