scriptVideo: पूर्व CM डॉ. रमन ने किया ऐसा काम कि BJP प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस, तहसीलदार को ड्यूटी से हटाया | Code of Conduct violation case in Durg, Lok sabha election Durg 2019 | Patrika News

Video: पूर्व CM डॉ. रमन ने किया ऐसा काम कि BJP प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस, तहसीलदार को ड्यूटी से हटाया

locationदुर्गPublished: Apr 04, 2019 11:13:53 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

नामांकन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह काफिले के साथ सीधे कलेक्टोरेट में प्रवेश करना भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के साथ तहसीलदार को महंगा पड़ गया।

patrika

Video: पूर्व CM डॉ. रमन ने किया ऐसा काम कि BJP प्रत्याशी को रिटर्निंग ऑफिसर ने थमाया नोटिस, तहसीलदार को ड्यूटी से हटाया

दुर्ग. नामांकन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह काफिले के साथ सीधे कलेक्टोरेट में प्रवेश करना भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के साथ तहसीलदार को महंगा पड़ गया। रिटर्निंग ऑफिसर व कलक्टर अंकित आनंद ने मामले में प्रत्याशी विजय बघेल और गेट पर ड्यूटी कर रहे तहसीलदार चंद्रशेखर मंडल को आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस जारी किया है।
भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन
नोटिस का जवाब 48 घंटे के भीतर देना होगा। इसके अलावा तहसीलदार को गेट पर निगरानी की ड्यूटी से अलग कर दिया गया है। बुधवार को भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने नामांकन दाखिल किया। इसके लिए उन्होंने नियमानुसार 3 वाहनों की अनुमति ली थी।
भाजपा प्रत्याशी खुद बिना किसी तामझाम के नामांकन दाखिल करने पहुंचे, लेकिन विलंब से पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री काफिले के साथ सीधे कलेक्टोरेट पहुंच गए। उनके काफिले में चार गाडिय़ा थी। वे अपने वाहन के साथ कलेक्टोरेट के पोर्च तक पहुंच गए। हालांकि तब किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। इसकी जानकारी होने पर रिटर्निंग ऑफिसर ने इसे गंभीरता से लेते हुए नोटिस जारी किया है।
100 मीटर के दायरे में ३ वाहन ला सकते हैं प्रत्याशी
नामांकन के दौरान कलक्टोरेट से 100 मीटर के दायरे में अभ्यर्थियों को केवल 3 वाहनों के साथ प्रवेश की अनुमति है। नामांकन कक्ष में केवल 4 लोगों को प्रवेश की अनुमति दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो