scriptकबीर पंथाचार्य प्रकाशमुनि के खिलाफ Facebook में युवक ने लिखा कुछ ऐसा, भड़क गए समर्थक, सीधे पहुंचे थाने | Comment on Facebook against Kabir Panthacharya Prakashmuni saheb | Patrika News

कबीर पंथाचार्य प्रकाशमुनि के खिलाफ Facebook में युवक ने लिखा कुछ ऐसा, भड़क गए समर्थक, सीधे पहुंचे थाने

locationदुर्गPublished: Jul 20, 2019 11:23:02 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

अंडे के मामले में कबीर पंथ के पंथाचार्य प्रकाशमुनि पर फेसबुक (Facebook) में टिप्पणी (Comment)को लेकर उनके अनुयायी आक्रोशित हो गए। कबीर पंथ (Kabir pantha) के लोगों ने सिटी कोतवाली में जमकर प्रदर्शन किया।
(Durg news)

prakash muni nam saheb

कबीर पंथाचार्य प्रकाशमुनि के खिलाफ Facebook में युवक ने लिखा कुछ ऐसा, भड़क गए समर्थक, सीधे पहुंचे थाने

दुर्ग. मध्यान्ह भोजन (Mid day meal) में स्कूली (School) बच्चों को अंडा (Egg) परोसने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। लोग सोशल मीडिया(Social media) पर इसे लेकर विरोध व समर्थन में तर्क दे रहे हैं। तर्क-वितर्क या विरोध अथवा समर्थन में अपना विचार रखना तो ठीक है पर कई लोग अपना भड़ास निकाल रहे हैं जिसमें मर्यादा का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। अंडे के मामले में कबीर पंथ के पंथाचार्य प्रकाशमुनि (Prakash muni nam saheb)पर फेसबुक (Facebook) में टिप्पणी (Comment)को लेकर उनके अनुयायी आक्रोशित हो गए। (Durg news)
Read more: अंडे पर मचा बवाल, स्कूल के मध्यान्ह भोजन से हटाने प्रदेश में पहली बार निकली अनोखी अंडा रैली, Video

शुक्रवार को कबीर पंथ के लोगों ने सिटी कोतवाली (Police station) में जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कोई तरुण छत्तीसगढिय़ा ने पंथाचार्य के खिलाफ फेसबुक में अशोभनीय टिप्पणी की है। वे फेसबुक पर पंथाचार्य प्रकाशमुनि पर टिप्पणी करने वाले के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग करने लगे। (Durg news)
kabir panthi
मामला दर्ज हुआ तब शांत हुए अनुयायी

प्रदर्शनकारियों में शामिल रुपकला साहू, पूजा मोगंरी, दीपक साहू, डॉ. सुखराम साहू, चुम्मन साहू आदि ने कहा कि अशोभनीय टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किया जाना चहिए। वे एफआइआर दर्ज करने को लेकर पुलिस के आनाकानी वाले रवैये से नाराज थे।
Read more: अंडे का फंडा: आधी रात धरने पर बैठे प्रकाशमुनि नाम साहेब, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप, CM के नाम लिखा पोस्ट, Video

हर ब्लाक से आए थे अनुयायी
हर ब्लाक से कबीर पंथ के प्रतिनिधि पहुंचे थे थाने। उनका कहना था कि तरुण छत्तीसगढिय़ा ने पंथाचार्य का पारिवारिक फोटो चुराकर उसे फेसबुक पर अपलोड किया है। बाद में उसी फोटो को आधार बनाकर अशोभनीय टिप्पणी लिखी। जिससे वे काफी आहत हुए हैं। (Durg news)
Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो