प्रियंका के सामने जनता के मुद्दे गौण, एमएसपी और महंगाई से ज्यादा गिरफ्तारी पर मुखर कांग्रेसी

प्रियंका के सामने जनता के मुद्दे गौण, एमएसपी और महंगाई से ज्यादा गिरफ्तारी पर मुखर कांग्रेसी

Hemant Kapoor | Updated: 20 Jul 2019, 04:25:33 PM (IST) Durg, Durg, Chhattisgarh, India

एमएसपी और महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को पूरे प्रदेश में मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया, लेकिन यहां कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन एमएसपी और महंगाई से ज्यादा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर फोकस रहा।

दुर्ग. एमएसपी और महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को पूरे प्रदेश में मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया, लेकिन यहां कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन एमएसपी और महंगाई से ज्यादा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर फोकस रहा। धरना प्रदर्शन में शामिल अधिकतर कांग्रेस नेताओं ने अपना भाषण इसी मुद्दे पर फोकस रखा और गिरफ्तारी को अलोकतांत्रिक बताते हुए मोदी और यूपी सरकार दोनों को जमकर कोसा।


मोदी-योगी का रवैया तानाशाहों जैसा
धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओं ने मामले में पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम को आड़े हाथों लिया। नेताओं ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी का रवैया तानाशाहों जैसा है। किसी पीडि़त परिवार से मिलना अपराध नहीं है, फिर भी राष्ट्रीय महासचिव को न सिर्फ रोका गया बल्कि गेस्ट हाउस में गिरफ्तार कर रखा गया।


खाद्य मंत्री भगत ने भी निकाली भड़ास
शहर व जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वाधान में जिले के कांग्रेसियों ने जीइ मार्ग पर महात्मा गांधी प्रतिमा के पास धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत भी शामिल हुए। वे बालोद प्रवास के दौरान कुछ देर रूककर धरना में शामिल हुए। उन्होंने भी प्रियंका की गिरफ्तारी पर सरकारों पर भड़ास निकाली।


एमएसपी और महंगाई केवल ज्ञापन में
कांग्रेसियों का मुख्य मुद्दा एमएसपी, सेंट्रल पुल पर प्रदेश से धान का कोटा नहीं लेने का फैसला, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत और महंगाई केवल ज्ञापन तक सीमित रह गया। धरना प्रदर्शन के बाद कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम अतुल विश्वकर्मा को ज्ञापन सौंपा। धरना प्रदर्शन में विधायक अरुण वोरा, देवेंद्र यादव, पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी, जिला अध्यक्ष तुलसी साहू व आरएन वर्मा मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned