scriptशराब पीने को लेकर दो दोस्त आपस में भिड़े, तैश में आकर एक ने दूसरे पर कर दिया चाकू से हमला | Controversy over drinking, friend attacked with knife | Patrika News
दुर्ग

शराब पीने को लेकर दो दोस्त आपस में भिड़े, तैश में आकर एक ने दूसरे पर कर दिया चाकू से हमला

कैलाश नगर में शराब पीने को लेकर दो दोस्त आपस में लड़ बैठे। विवाद इतना गहरा गया कि बृजमोहन उर्फ महाराज ने अपने दोस्त शंकर यादव पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। (Durg crime news)

दुर्गMay 12, 2020 / 01:02 pm

Dakshi Sahu

शराब पीने को लेकर दो दोस्त आपस में भिड़े, तैश में आकर एक ने दूसरे पर कर दिया चाकू से हमला

शराब पीने को लेकर दो दोस्त आपस में भिड़े, तैश में आकर एक ने दूसरे पर कर दिया चाकू से हमला

दुर्ग. कैलाश नगर में शराब पीने को लेकर दो दोस्त आपस में लड़ बैठे। विवाद इतना गहरा गया कि बृजमोहन उर्फ महाराज ने अपने दोस्त शंकर यादव पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में मोहन नगर पुलिस ने बृजमोहन के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की धारा के तहत एफआईआर किया है।
Read more: फोन नहीं उठाया तो घर के अंदर घुसकर युवक पर कैंची और रॉड से किया जानलेवा हमला, बचाने पहुंची पत्नी की भी कर दी पिटाई ….

लॉकडाउन में दोनों बैठकर पी रहे थे शराब
पुलिस ने बताया कि दोनों दोस्त एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच शराब पीते हुए उनके बीच विवाद हो गया। तैश में आकर आरोपी ने शंकर पर हमला कर दिया। हमले से घायल शंकर को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपी और पीडि़त दोनों शराब के नशे में धुत थे।
Read more: दंतेवाड़ा से लौटे दो श्रमिक युवकों की राजनांदगांव में मौत से हड़कंप, जब जांच हुई तो यह निकला मृत्यु का कारण ….

अस्पताल से मोबाइल चोरी
दुर्ग जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती उतई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की महिला कर्मचारी पपीता के वेकेटेश्वर राव की दो मोबाइल चोरी हो गई। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है। पीडि़त ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में चोरी से हड़कंप मच गया था। काफी खोजबीन के बाद भी जब मोबाइल नहीं मिला तो पुलिस में शिकायत की गई।

Home / Durg / शराब पीने को लेकर दो दोस्त आपस में भिड़े, तैश में आकर एक ने दूसरे पर कर दिया चाकू से हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो