scriptआवारा सड़क पर घूम रही थी पार्षद महोदय की गायें, निगम की टीम ने पकड़ा तो जबरिया लगे छुड़ाने, थाने पहुंचा मामला | Cow catcher team of Durg Nigam caught councillor's cows | Patrika News

आवारा सड़क पर घूम रही थी पार्षद महोदय की गायें, निगम की टीम ने पकड़ा तो जबरिया लगे छुड़ाने, थाने पहुंचा मामला

locationदुर्गPublished: Sep 25, 2019 01:56:18 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नगर निगम की काउ कैचर (cow catcher team) टीम मंगलवार को रायपुर नाका इलाके में आवारा मवेशियों को पकडऩे गई थी। इस दौरान पार्षद अजय दुबे की गायों को भी आवारा घूमते पकड़ लिया गया।

आवारा सड़क पर घूम रही थी पार्षद महोदय की गायें, निगम की टीम ने पकड़ा तो जबरिया लगे छुड़ाने, थाने पहुंचा मामला

आवारा सड़क पर घूम रही थी पार्षद महोदय की गायें, निगम की टीम ने पकड़ा तो जबरिया लगे छुड़ाने, थाने पहुंचा मामला

दुर्ग. निगम प्रशासन (Durg municipal corporation) द्वारा पकड़े गए आवारा मवेशियों को पार्षद जबरिया छुड़ाकर ले गए। निगम के काउ कैचर टीम ने पार्षद की गाय को पकड़ लिया था। यह पार्षद को नागवार गुजरा और उसने काउ कैचर टीम को रोककर जमकर गाली-गलौज की और दबावपूर्वक गायों को छुड़ाकर ले गए। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस (Durg police) ने अभी किसी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध नहीं किया है।
आवारा मवेशियों को पकडऩे गई थी काउ कैचर टीम
जानकारी के मुताबिक नगर निगम की काउ कैचर टीम मंगलवार को रायपुर नाका इलाके में आवारा मवेशियों को पकडऩे गई थी। इस दौरान पार्षद अजय दुबे की गायों को भी आवारा घूमते पकड़ लिया गया। इसकी सूचना मिली तो पार्षद मौके पर पहुंच गए और गायों (Cow in Durg) को छोडऩे दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक गाय काउ कैचर में चढऩे के दौरान फिसलकर गिर गई।
Read more: OLX में आप भी करते हैं JOB सर्च तो इस खबर को जरूर पढि़ए, नहीं तो इस युवक की तरह हो जाएंगे ठगी के शिकार ….

पार्षद ने पहले तो इसे लेकर जमकर हंगामा मचाया और बाद में बलपूर्वक सभी गायों को छुड़ाकर ले गए। इस पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आपत्ति दर्ज कराई तो निगम के कर्मचारी जसवीर सिंह भूपाल, अतिक्रमण प्रभारी शिव शर्मा सहित अन्य कर्मचारी शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे। जिन्हें पुलिस ने जांच का हवाला देकर लौटा दिया।
Read more: चार साल से नहीं मिला वेतन तो स्कूल के गार्ड ने की साढ़े 4 लाख के मॉनिटर की चोरी….

एसपी से मामले से शिकायत
बताया जा रहा है कि पार्षद अजय दुबे ने भी टीम के सदस्यों के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक पार्षद ने गायों के साथ क्रूरतापूर्वक व्यवहार का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मेहरबान सिंह, डॉ. एसके अग्रवाल ने इसकी शिकायत एसपी से भी की है। थाना प्रभारी दुर्ग सुरेश ध्रुव ने बताया कि दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। पहले शिकायत की जांच की जाएगी, इसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो