प्यार में पागल 10 वीं की छात्रा पिता के पैसे चोरी कर देती थी ब्वॉयफ्रेंड को, जब सोने की चेन हुई गायब तब...

पुलिस के मुताबिक नाबालिग छात्रा कक्षा दसवीं की छात्रा है। उसका अभिषेक के साथ दोस्ती उसकी सहेलियों ने कराया था। इसके बाद दोनों वाट्सएप में चेटिंग करना शुरू कर दिया। (Durg police )

By: Dakshi Sahu

Published: 19 Mar 2020, 05:34 PM IST

दुर्ग. नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसे आय का जरिया बनाने का मामला सामने आया है। मामले में पुिलस ने लक्ष्मीनारायण मंदिर के निकट रहने वाले अभिषेक बत्रा के खिलाफ छेडख़ानी करने, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत एफआईआर किया है। पीडि़त परिवारवालों का कहना है कि अभिषेक ने नाबालिग से छह माह में 1.50 लाख रुपए और ढाई तोला वजनी सोने के चेन हड़प लिया है।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग छात्रा कक्षा दसवीं की छात्रा है। उसका अभिषेक के साथ दोस्ती उसकी सहेलियों ने कराया था। इसके बाद दोनों वाट्सएप में चेटिंग करना शुरू कर दिया। कुछ दिनों तक सामान्य बातचीत होती रही। बाद में अभिषेक ने प्यार का इजहार का रुपए की डिमांड करना शुरू कर दिया। अभिषेक की मांग पूरी करने धीरे-धीरे व्यावसायी पिता के रुपए चोरी करना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक छह माह में नाबालिग ने घर से 1.50 लाख समेत सोने का चेन गायब होना बताया जा रहा है।

बयान विरोधा भाषी
शिकायत मिलते ही पुलिस ने इस मामले में एफआईआर कर पीडि़ता का बयान लिया। खास बात यह है कि पीडि़त किशोरी और परिजनों के बयान में भिन्नता है। किशोरी का कहना है कि सोने का चेन उसके पिता के पास है। वहीं वह अभिषेक को केवल 30 हजार दी है। इस घटना में अभिषेक के मित्र गंजपारा निवासी राजबीर सोनी की संलिप्ता भी सामने आ रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रकरण गंभीर है जांच के दौरान सारी चीजें स्पष्ट हो जाएगी।

ऐसे पहुंचा मामला थाना
घटना का खुलासा दो दिन पहले हुआ। नाबालिग के परिजनों ने सख्ती बरती तो अभिषेक का नाम सामने आया। इसके बाद अभिषेक के घर पहुंचकर नाबालिग के परिजन दिए रुपए वापस मांगे और नाबालिग से दोबारा संबंध नहीं रखने की चेतावनी दी। इसके बाद अभिषेक मंगलवार की शाम नाबालिग के घर पहुंचकर यह कहते गाली गलौच करना शुरू कर दिया कि जबरदस्ती उसे बदनाम किया जा रहा

टीआई सिटी कोतवाली राजेश बागड़े ने बताया कि मामले में एफआईआर किया गया है। जांच चल रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। साक्ष्य के रुप में वाट्सएप से डिलीट हुए मैसेज को रिकवर कर लिया गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned