scriptलॉकडाउन में मामूली बात पर बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा, वृद्धा ने की बेटे, बहू और पोते की पुलिस में शिकायत | Daughter-in-law attacked mother-in-law in the Durg District | Patrika News

लॉकडाउन में मामूली बात पर बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा, वृद्धा ने की बेटे, बहू और पोते की पुलिस में शिकायत

locationदुर्गPublished: Apr 05, 2020 01:15:48 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

रैलिंग में कुत्ते का गंदा कपड़ा सुखाने की बात पर बहू ने सास की पिटाई कर दी। मां से मारपीट होते देख बदला लेने छोटे भाईयों ने अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया। (Durg News)

लॉकडाउन में मामूली बात पर बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा, वृद्धा ने की बेटे, बहू और पोते की पुलिस में शिकायत

लॉकडाउन में मामूली बात पर बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा, वृद्धा ने की बेटे, बहू और पोते की पुलिस में शिकायत

दुर्ग. रैलिंग में कुत्ते का गंदा कपड़ा सुखाने की बात पर बहू ने सास की पिटाई कर दी। मां से मारपीट होते देख बदला लेने छोटे भाईयों ने अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया। शनिवार सुबह आठ बजे शिवपारा स्थिति शिव मंदिर के निकट हुए इस विवाद में सिटी कोतवाली पुलिस ने काउंटर केस बनाया है। 75 वर्षीय वृद्धा शांता चंदेल की शिकायत पर उसक ी बहू पुष्पा उर्फ पूजा चंदेल, पुत्र प्रेम सिंह व पोता विक्रांता और विक्रांता की शिकायत पर उसके चाचा गोपाल व गंगा सिंह चंदेल के खिलाफ मारपीट करने, गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया है।
Read more: लॉकडाउन में मध्यान्ह भोजन का राशन बांटकर लौट रहे शिक्षक की रोड एक्सीडेंट में मौत ….

मोबाइल दुकान में चोरी
दुर्ग के गंजपारा एसबीआई बैंक के पीछे संचालित मोबाइल दुकान में शुक्रवार-शनिवार की दम्यानी रात चोरी हो गई। चोर ने दुकान के शटर पर लगे ताला तोड़कर 20 हजार कीमत का मोबाइल और गल्ले में रखे 4000 नगद की चोरी कर ली। दुकान संचालक पंचरी पारा निवासी मोहम्मद आरिफ की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरीफ शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे दुकान बंद कर घर लौट गया था। सुबह पड़ोस में दाल दुकान संचालित करने वाले ने उसे फोन पर चोरी की सूचना दी।
महंगा बेच रहा था सामान, 10 हजार जुर्माना
भिलाई में निर्धारित से अधिक कीमत पर सामग्री बेचने वाले दुकानदारों पर नगर निगम के उडऩदस्ता की टीम ने शनिवार को दूसरे दिन भी कार्रवाई की। पांच रास्ता कांट्रेक्टर कॉलोनी स्थित जलाराम किराना स्टोर्स का संचालक शक्कर और चावल तय कीमत से अधिक दर पर बेच रहा था। निगम ने उस पर 10 हजार रुपए जुर्माना लगाया। साथ ही सामग्री की निर्धारित दर की सूची चस्पा करने और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने दुकान के सामने चुना या पेंट कराने कहा गया। इसी प्रकार निशा किराना जनरल स्टोर पर 2000 रुपए, गोपी स्वीट्स लिंक रोड कैंप-2 के पास लाइसेंस नहीं होने पर 1000 रुपए और अंशुल ट्रेडर्स से 2000 रुपए जुर्माना लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो