बाथरूम में नहाते वक्त नंदोई करता था गंदी हरकत, शिकायत की तो कर दिया महिला का ये हश्र

विवाहिता की शिकायत पर पति और उसके दो नंदोई के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। मामला यह है कि जब भी वह घर में अकेली होती दोनों नंदोई उसके साथ अश्लील हरकत करने लग जाते थे। (Durg crime news)

By: Dakshi Sahu

Published: 07 Jul 2019, 01:48 PM IST

भिलाई. महिला थाना पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर पति और उसके दो नंदोई के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। मामला यह है कि जब भी वह घर में अकेली होती दोनों नंदोई उसके साथ अश्लील हरकत करने लग जाते थे। विवाहिता ने यह बात अपने पति को बताई, लेकिन वह अपने जीजा का पक्ष लेते हुए पत्नी को दो बच्चों के साथ मायके छोड़ आया। (Durg crime news)

Read more: शिक्षा विभाग के Whats App में गंदी फोटो और Video भेजता था बाबू, DEO ने किया निलंबित...

बाथरूम का दरवाजा खटखटाया
महिला थाना टीआई योगिता खापर्डे ने बताया कि 7 जनवरी 2009 को आशीष नगर पश्चिम में रहने वाले युवक के साथ पीडि़ता की शादी हुई। उससे दो बच्चे हैं। पति नौकरी करता था। महिला घर पर अकेली रहती थी। महिला का आरोप है कि घर में पति के नहीं रहने पर उसके दोनों नंदोई बेइज्जत करने के नीयत से अश्लील हरकतें करने लगते थे। एक दिन तो हद ही हो गई दोनों नंदोई उसकी बांह को पकड़कर एक-दूसरे की ओर धक्का देने लगे। बाथरूम का दरवाजा खटखटाने जैसी अश्लील हरकतें करने लगे। (Durg crime news)

Read more: आधी रात पति पर हुआ भूत सवार, गंडासा लेकर सड़क पर दौड़ाने लगा पत्नी को, फिर हुआ ये सब.....

सौतन दे रही तेजाब फेंककर सूरत बिगाड़ देने की धमकी
विवाहिता ने थाने में शिकायत की और मामला न्यायालय पहुंच गया। वर्ष 2017 में कोर्ट के समक्ष पति ने भरण पोषण और एक साथ रहने की बात कर समझौता किया। लेकिन दो दिन के बाद फिर मायके छोड़ दिया। इसके बाद दूसरी शादी कर ली। अब सौतन फोन पर धमकी देने लगी है कि मेरे रास्ते से हट जा वरना तेजाब फेंककर सूरत बिगाड़ देगी। पीडि़ता ने फिर इसकी शिकायत महिला थाना में दर्ज कराई है। (Durg crime news)

 

Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned