राजस्व मामलों के निराकरण में देरी, सात तहसीलदार और तीन SDM को संभागायुक्त ने थमाया नोटिस

राजस्व मामलों के निराकरण में देरी, सात तहसीलदार और तीन SDM को संभागायुक्त ने थमाया नोटिस
राजस्व मामलों के निराकरण में देरी, सात तहसीलदार और तीन SDM को संभागायुक्त ने थमाया नोटिस

Dakshi Sahu | Updated: 12 Oct 2019, 11:44:11 AM (IST) Durg, Durg, Chhattisgarh, India

संभाग के राजस्व न्यायालयों में प्रकरणों के निपटारे में लेतलतीफी पर संभाग आयुक्त दिलीप वासनीकर ने बालोद, बेमेतरा, गुरूर, दुर्ग, बेरला, थानखमहरिया व सहसपुर लोहारा के तहसीलदारों को नोटिस थमाया है।

दुर्ग. संभाग के राजस्व न्यायालयों (Revenue Courts) में प्रकरणों के निपटारे में लेतलतीफी पर संभाग आयुक्त (Durg division commissioner) दिलीप वासनीकर ने बालोद, बेमेतरा, गुरूर, दुर्ग, बेरला, थानखमहरिया व सहसपुर लोहारा के तहसीलदारों को नोटिस थमाया है। बैठक में देर से पहुंचने वाले बालोद, गुरूर व डौंडी लोहारा के एसडीएम को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

दो साल से अधिक लंबित पाए गए प्रकरण
तहसीलदारों को एक सप्ताह के भीतर सभी प्रकरण निराकृत करने भी कहा है। वासनीकर ने शुक्रवार को हिंदी भवन में कलेक्टर कांफ्रेंस के माध्यम से राजस्व मामलों के निराकरण व बुनियादी सुविधाओं की स्थिति की समीक्षा की। इसमें तहसीलों में दो साल से अधिक के प्रकरण लंबित पाए गए।

इन जिलों के कलेक्टर हुए बैठक में शामिल
इस बैठक में कवर्धा कलेक्टर अवनीश शरण, बेमेतरा कलेक्टर शिखा राजपूत, राजनांदगांव कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य, बालोद कलेक्टर रानू साहू, दुर्ग के अपर कलेक्टर संजय अग्रवाल व संभाग के सभी एसडीएम भी
मौजूद थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned