दुर्ग में डॉ. सर्वेश्वर और कवर्धा में रमेश कुमार ने नए कलेक्टर के रूप में किया पदभार ग्रहण

डॉ. भूरे इससे पूर्व मुंगेली जिले में कलेक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। डॉ. भूरे वर्ष 2011 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। (Durg collector)

By: Dakshi Sahu

Published: 28 May 2020, 05:27 PM IST

दुर्ग. आईएएस अधिकारियों और जिलाधीशों का तबादला आदेश जारी होने के बाद दुर्ग जिले में डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने गुरुवार को नए कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया। उन्होंने निवर्तमान कलेक्टर अंकित आनंद से पदभार ग्रहण किया। डॉ. भूरे इससे पूर्व मुंगेली जिले में कलेक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। डॉ. भूरे वर्ष 2011 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वे मूल रूप से महाराष्ट्र से हैं। उन्होंने अपनी एमबीबीएस की डिग्री महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ सांइस नाशिक से ली है।

दोनों अधिकारियों के बीच एक घंटे हुई चर्चा
दुर्ग के नए कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर और पूर्व कलेक्टर अंकित आनंद के बीच लगभग एक घंटे चर्चा हुई। इस दौरान आनंद ने वर्तमान में जिले में कोरोना महामारी और डेंगू जैसे बीमारियों के बचाव को लेकर चल रहे अभियान और कार्यों से उन्हें अवगत कराया। जब अंकित आनंद पद मुक्त होकर कलेक्टोरेट परिसर से रवाना हुुए तो वहां कई कर्मचारी भावुक हो गए थे।

कवर्धा के नए कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने कार्यभार ग्रहण किया
कबीरधाम जिले के नए कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने आज कार्यभार ग्रहण किया है। वहीं निवर्तमान कलेक्टर अवनीश कुमार शरण ने नवपदस्थ कलेक्टर शर्मा को कार्यभार ग्रहण कराने की औपचारिकताए पूरी कराई। इस अवसर पर शरण ने कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा को जिले की नई जिम्मेदारी मिलने के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी। कलेक्टर शर्मा ने भी अवनीश कुमार को नई जिमेदारी मिलने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। शरण ने जिले के सभी प्रमुख प्रशासनिक अधिकारियों का परिचय भी कराया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ विजय दयाराम के, अपर जेके धु्रव, जिला कोषालय अधिकारी भोजेश देशमुख उपस्थित थे।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned