scriptराजनांदगांव में बेंगलुरू से आए ड्राइवर की कोरोना से मौत, मरने के दो दिन बाद आई जांच रिपोर्ट पॉजिटिव | Driver from Bengaluru died of corona in Rajnandgaon Chhattisgarh | Patrika News

राजनांदगांव में बेंगलुरू से आए ड्राइवर की कोरोना से मौत, मरने के दो दिन बाद आई जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

locationदुर्गPublished: Jul 11, 2020 08:57:44 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

राजनांदगांव जिले में कोरोना से एक ड्राइवर की मौत हो गई है। मृतक ड्राइवर बेंगलुरू का रहने वाला था। 7 जुलाई को उसकी कोरेाना से मौत हो गई, लेकिन पुष्टि 9 जुलाई को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हुई है। (Chhattisgarh coronavirus update)

राजनांदगांव में बेंगलुरू से आए ड्राइवर की कोरोना से मौत, मरने के दो दिन बाद आई जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

राजनांदगांव में बेंगलुरू से आए ड्राइवर की कोरोना से मौत, मरने के दो दिन बाद आई जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

दुर्ग. संभाग के राजनांदगांव जिले में कोरोना से एक ड्राइवर की मौत हो गई है। मृतक ड्राइवर बेंगलुरू का रहने वाला था। 7 जुलाई को उसकी कोरेाना से मौत हो गई, लेकिन पुष्टि 9 जुलाई को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने 10 जुलाई को कोरोना से मौत को स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक को सांस लेने में दिक्कत थी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो हुई है। वहीं रायगढ़ में 26 वर्षीय युवक की शुक्रवार को कोरेाना से मौत हो गई। (Coronavirus death in rajnandgaon)
कोविड अस्पताल में कराया मरीजों को भर्ती
शुक्रवार को प्रदेश में एक दिन में कोरेाना से दो मौत दर्ज किया गया। इधर शुक्रवार को ही छत्तीसगढ़ में कोरोना के कुल 140 नए मरीज सामने आए। जिसमें सबसे ज्यादा 34 मरीज एक बार फिर राजधानी रायपुर में मिले हैं। वहीं राजनांदगांव जिले में 10 नए मरीजों की पहचान की गई है। दुर्ग जिले में तीन, बालोद में तीन और बेमेतरा जिले में एक मरीज कोरेाना पॉजिटिव मिला है। इन सभी मरीजों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
राजनांदगांव जिले में यहां-यहां मिले नए मरीज
राजनांदगांव शहर में शुक्रवार को 10 नए मरीज मिले हैं। नए मिले मरीजों में नया ढाबा में 4, दुर्गा चौक लखोली में 1, राजीव चौक लखोली में 1, बैगापारा लखोली में 1 सृष्टि कालोनी में 1, घुमका में 1, करमतरा में 1 मरीज मिले हैं। सभी को मेडिकल कालेज अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।
यहां के हुए ठीक
राजनांदगांव के पेंड्री स्थित स्व. अटल बिहारी वाजपेयी स्मृति मेडिकल कालेज अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना मुक्त होकर 4 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। डिस्चार्ज होने वालों में बटालियन के दो जवानों सहित शहर के दो मरीज शामिल हैं। डॉ. मिथलेश चौधरी, सीएमएचओ राजनांदगांव ने बताया कि राजनांदगांव जिले में शुक्रवार को 10 नए मरीज मिले हैं। वहीं 4 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो