Breaking: जिसके नाम से विवि उसी का नहीं छापा कार्ड में नाम, भड़के भाजयुमो नेताओं ने किया जमकर बवाल, Video

Breaking: जिसके नाम से विवि उसी का नहीं छापा कार्ड में नाम, भड़के भाजयुमो नेताओं ने किया जमकर बवाल, Video

Dakshi Sahu | Updated: 09 Mar 2019, 04:28:29 PM (IST) Durg, Durg, Chhattisgarh, India

दुर्ग विश्वविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए छपवाए गए कार्ड पर बीजेपी के पूर्व नेता व मंत्री स्वर्गीय हेमचंद यादव का नाम नहीं लिखे जाने से नाराज भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने संभाग आयुक्त कार्यालय में शनिवार को जमकर प्रदर्शन करते हुए विरोध दर्ज कराया।

दुर्ग. दुर्ग विश्वविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए छपवाए गए कार्ड पर बीजेपी के पूर्व नेता व मंत्री स्वर्गीय हेमचंद यादव का नाम नहीं लिखे जाने से नाराज भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने संभाग आयुक्त कार्यालय में शनिवार को जमकर प्रदर्शन करते हुए विरोध दर्ज कराया।

दिवगंत नेता का नहीं है कार्ड में नाम
भाजयुमो जिला अध्यक्ष दिनेश देवांगन के नेतृत्व में पहुंचे कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह सीधे तौर पर दिवंगत नेता हेमचंद यादव का अपमान है। इस तरह कांग्रेस द्वारा विश्वविद्यालय के नाम पर राजनीतिकरण किया जा रहा है। भाजयुमो नेताओं ने आमंत्रण कार्ड में महापौर चंद्रिका चंद्राकर का नाम नहीं होने पर भी आपत्ति दर्ज कराई।

 

संभागायुक्त को सौंपा ज्ञापन
कार्यकर्ताओं का कहना है कि चूंकि विश्वविद्यालय दुर्ग शहर की जमीन पर बनाई जा रही है। इसलिए भूमि पूजन के लिए महापौर को भी आमंत्रित किया जाना था। बता दें कि पूर्व सरकार ने दुर्ग विश्वविद्यालय का नाम हेमचंद यादव के नाम पर करने का एलान किया था, लेकिन कार्ड में सिर्फ दुर्ग विश्वविद्यालय प्रिंट किया गया है । कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर संभाग आयुक्त दिलीप वासनिक को ज्ञापन भी सौंपा।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned