Breaking : अपनापन दिखाकर मां-बाप का दिल जीता और आंख के सामने मासूम को लेकर उडऩ छू हो गई युवती

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से सोमवार की रात २२ वर्ष की एक युवती ने 45 दिन के नवजात का अपहरण कर लिया।

दुर्ग. रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से सोमवार की रात २२ वर्ष की एक युवती ने 45 दिन के नवजात का अपहरण कर लिया। युवती नवजात का अपहरण करने गीतांजलि एक्सप्रेस में रायपुर से चढ़ी थी और पीडि़त परिवार से बातचीत कर ट्रेन में अपना व्यवहार परचितों जैसा बना लिया था। प्लेटफार्म पर उतरते ही युवती ने मासूम को खिलाने के बहाने गोदी में लिया और स्टेशन से बाहर निकल गई।

मामले में जीआरपी ने पोटिया निवासी सूरज कुमार निषाद (३२) वर्ष की शिकायत पर अज्ञात युवती के खिलाफ अपहरण का अपराध दर्ज किया है। घटना रात ३.४५ बजे प्लेट फार्मनंबर एक की है। जीआरपी प्रभारी का कहना है कि पीडि़त परिवार गीतांजली एक्सप्रेस के जनरल बोगी में बैठा था। रायपुर पहुंचने पर उसी बोगी में एक युवती चढ़ी।

ट्रेन के स्टेशन से छुटते ही युवती ने सूरज की पत्नी से बातचीत करना शुरु किया। बातचीत में दोनो कब दुर्ग स्टेशन पहुंचे पता नहीं चला। रात अधिक होने के कारण पोटिया जाने सुबह का इंतजार करते रही। इसी बीच युवती ने बच्ची को खिलाने के नाम पर लेकर स्टेशन में टहलते रही। बीस मिनट बाद जब युवती नजर नहीं आई तो खोज बीन शुरु की गई।

मजदूरी करने वाला परिवार
सूरज कुमार निषाद मजदूरी कर जीवनयापन करता है। उसकी पत्नी सूरजपुर की है। वह ससुराल से वापस हो रहे थे। बिलासपुर पहुंचने के बाद वे गीतांजली एक्सप्रेस में दुर्ग आने सवार हुए थे।

आरोपी युवती जींस पहने हुए थी
पीडि़त परिवार ने बताया है कि आरोपी युवती का उम्र लगभग २२ वर्ष है। वह नीले रंग का जींस, पीले रंग का टी शर्ट और काले रंग की जूती पहनी हुई थी। युवती की ऊंचाई लगभग ५ फीट २ इंच है। वह प्रिटेंट स्कार्फ को लपेटे हुई थी। युवती अच्छे परिवार से लग रही थी।

खंगाला जा रहा है सीसीटीवी फुटेज
जीआरपी पुलिस घटना के बाद से दुर्ग रेलवे स्टेशन में लगे कैमरों के सीसी टीवी पुटेज खंगाल रही है, लेकिन सुबह ११ बजे तक पुलिस को सफलता नहीं मिली थी। पुलिस का कहना था कि युवती एटीएम के सामने से स्टेशन से बाहर निकली है। उसके बाद से उसका कोई अता पता नहीं है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned