इस शहर की महापौर ने लगाया झाड़ू, कचरा उठाने पहुंचे आयुक्त

Dakshi Sahu

Publish: Sep, 17 2017 02:57:20 (IST)

durg, Pendarvani, Pachri Para, Durg, Chhattisgarh, India
इस शहर की महापौर ने लगाया झाड़ू, कचरा उठाने पहुंचे आयुक्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर स्वच्छत मानव का संदेश देते हुए न्यू बस स्टैंड परिसर दुर्ग में स्वच्छता अभियान चलाया गया।

दुर्ग/बेमेतरा. प्रधानमंत्रनरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर स्वच्छत मानव का संदेश देते हुए न्यू बस स्टैंड परिसर दुर्ग में स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिसमें दुर्ग महापौर चंद्रिका चंद्राकर, कमिश्नर एसके सुंदरानी, एमआईसी सदस्य देवनारायण चंद्राकार, पार्षद अलका बाघमार, जिलाध्यक्ष उषा टावरी ने हाथ में झाड़ू थामकर बस स्टैंड परिसर की सफाई की।

लोगों से की अपील सार्वजनिक स्थलों को साफ रखने की
दुर्ग महापौर चंद्रिका चंद्राकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर लोगों से अपील की सार्वजनिक स्थलों को गंदा न करें। इसके साथ ही सार्वजनिक स्थलों को देश की सम्पत्ति मानकर साफ सुथरा रखें।

यह भी रहे स्वच्छता अभियान में उपस्थित
महापौर के साथ ही भाजपा महामंत्री देवेंद्र चंदेल , सतीश समर्थ, संतोष सोनी पूर्व पार्षद नरेंद्र बंजारे, पूर्व पार्षद सुरेन्द्र बजाज, किसान मोर्चा अध्यक्ष रत्नेश चंद्राकार सहित काफी संख्या में आम लोगों ने झाड़ू थामकर स्वच्छता का संदेश दिया।

कचरा उठाते नजर आए आयुक्त
नए बस स्टैंड की सफाई के दौरान दुर्ग निगम आयुक्त नाली से निकले गंदगी को कचरे की ट्रॉली में डालते नजर आए। अपने हाथ में झाड़ू लेकर पूरे बस स्टैंड परिसर को स्वच्छ किया। इस अवसर पर नगर निगम दुर्ग के अधिकारीऔर कर्मचारी भी उपस्थित थे। महापौर चंद्रिका चंद्राकर ने शहर के नागरिकों को स्वच्छता का संदेश दिया।

वार्डों की सफाई
बेमेतरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस सेवा दिवस के रूप में मनाया गया। प्रधानमंत्री के सपने स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत को साकार करने के लिए बेमेतरा भारतीय जनता पार्टी शहर मंडल के अध्यक्ष महेश साहू के नेतृत्व में शहर के विभिन्न वार्डों में साफ -सफाई की गई। जिसमें विजय सिन्हा अध्यक्ष नपा, विजय सुखवानी उपाध्यक्ष, विकास तम्बोली, सुखेन्द्र सलूजा ,पंचू साहू, राकेश, मोहन शर्मा मनोज मिश्रा, एल्डरमेन गौरव साहू, सुभाष शर्मा, जनभागीदारी अध्यक्ष शा.महाविद्यालय, पार्षद सोमनाथ धु्रव, रमला साहू, सावन, सनातन मानिकपुरी, जय प्रकाश बघेल, उषा साहू आदि उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned