आठ साल के मासूम बालक की मौत का मामला: बल्ली काटने वाले हिरासत में

आठ साल के मासूम बालक की मौत का मामला: बल्ली काटने वाले हिरासत में

Satyanarayan Shukla | Publish: Jun, 24 2016 05:56:00 PM (IST) Durg, Chhattisgarh, India

दुकान का छज्जा गिरने से आठ साल के मासूम बालक की मौत के मामले में जो लोग बल्लियों को काट रहे थे। उन दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

भिलाई. दुकान का छज्जा गिरने से आठ साल के मासूम बालक की मौत के मामले में जो लोग बल्लियों को काट रहे थे। उन दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अपराध दर्ज होगा। इस संबंध में अभी पूछताछ जारी है। परिजनों ने शुक्रवार को उसे दफना दिया गया।

 इंदिरा मार्केट में  करीब शाम 5:30 बजे हुआ था हादसा
पॉवर हाउस रेलवे स्टेशन के समीप इंदिरा मार्केट में गुरुवार की शाम करीब 5.30 बजे हादसा हुआ था। छज्जे का बड़ा टुकड़ा सीधे उसके सिर पर गिर गया था। इस कारण आठ साल का बेटा एहसान अली की मौके पर ही मौत हो गई गई थी। दरअसल यह हादसा जर्जर व लटकते छज्जे को सपोर्ट देने लगाई गई बल्ली को मार्केट के ही एक व्यापारी द्वारा निकाल देने के कारण हुआ था। मार्केट के पीछे बस्ती में रहने वाले साहेब अली का आठ साल का बेटा एहसान अली दुकान के पास खेल रहा था। तभी अचानक छज्जे के मलबे का एक बड़ा टुकड़ा एहसान के सिर पर सीधा आ गिरा। व मलबे के ढेर में दब गया। आसपास के लोग तुरंत मदद को पहुंचे। बच्चे को मलवे के ढेर से निकाला और तुरंत निजी अस्पातल ले गए जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

आस पास की दुकाने बंद
इस दुखद घटना से आस पास की दुकानें दिनभर बंद रही। लोग दुखी परिवार को ढढ़स दिलाने लोग आते रहे। जिस जगह पर यह हादसा हुआ। उस एरिया को लाल कपड़े से घेर दिया गया है। इधर राकेश जोशी थाना प्रभारी छावनी ने बताया छज्जे के सपोर्ट में लगी बल्लियों को काटने वालों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच चल रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद अपराध दर्ज होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned