scriptदुर्ग विधायक अरूण वोरा दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले विधानसभा में कार्रवाई में थे मौजूद | Durg MLA Arun Vora became Corona positive for the second time | Patrika News

दुर्ग विधायक अरूण वोरा दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले विधानसभा में कार्रवाई में थे मौजूद

locationदुर्गPublished: Mar 03, 2021 03:56:20 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दुर्ग विधायक अरूण वोरा दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए बुधवार को ये जानकारी शेयर की। ट्वीट में लिखा है उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

दुर्ग. दुर्ग विधायक अरूण वोरा दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए बुधवार को ये जानकारी शेयर की। ट्वीट में लिखा है उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इसलिए संपर्क में आने वाले लोग अपना स्वास्थ्य परीक्षण करवाए साथ ही एहतिहात भी बरते। कांग्रेसी विधायक के कोविड पॉजिटिव होने के बाद विधानसभा में भी हड़कंप मच गया है, क्योंकि विधायक मंगलवार तक विधानसभा कार्रवाई में मौजूद थे। इसकी वजह से उनके संपर्क में आने वाले विधायकों-अफसरों पर भी संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। इससे पहले विधायक साल 2020 में भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे।
सोशल मीडिया के जरिए जानकारी की साझा
दुर्ग विधायक और छत्तीसगढ़ स्टेट वेयर हाउस कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष अरुण वोरा मंगलवार तक विधानसभा बजट सत्र की कार्रवाई में शामिल थे। विधानसभा से घर लौटने के बाद रात में उन्हें महामारी के लक्षण महसूस हुए। बुधवार सुबह उन्होंने रैपिड एंटिजन टेस्ट कराया। इसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद कांग्रेस विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सार्वजनिक की। उन्होंने लिखा, “विगत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अपना टेस्ट कराने और स्वयं का और परिजन का ध्यान रखने की अपील करता हूं।
सीएम के साथ मौजूद थे बजट सत्र में
डॉक्टरों की सलाह के बाद विधायक ने खुद को अपने घर में ही आइसोलेट कर लिया है। वहीं उनका इलाज चलेगा लेकिन उनके संपर्क में आए विधायकों-अधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। विधानसभा की जिस सीट पर अरुण वोरा बैठते हैं, उस पर उनके बगल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की सीट है। वोरा की सामने वाली सीट पर वरिष्ठ विधायक धनेंद्र साहू और सत्यनारायण शर्मा की सीट है। बजट भाषण से पूर्व वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ भी मौजूद रहे थे। बताया जा रहा है कि आसपास के विधायक भी कुछ दिन में सदन में नहीं आने का फैसला कर खुद को आइसोलेट करने पर विचार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो