scriptसरेआम कांग्रेसी पार्षद ने महिला सब इंजीनियर से स्कार्फ हटाकर चेहरा दिखाने कहा, मामले ने पकड़ा तूल | Durg municipal corporation , Durg nigam | Patrika News

सरेआम कांग्रेसी पार्षद ने महिला सब इंजीनियर से स्कार्फ हटाकर चेहरा दिखाने कहा, मामले ने पकड़ा तूल

locationदुर्गPublished: Apr 03, 2019 11:06:50 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

नगर निगम की महिला सब इंजीनियर से कांग्रेस पार्षद प्रकाश गीते द्वारा कथित दुव्र्यवहार का मामला तूल पकडऩे लगा है।

patrika

सरेआम कांग्रेसी पार्षद ने महिला सब इंजीनियर से स्कार्फ हटाकर चेहरा दिखाने कहा, मामले ने पकड़ा तूल

दुर्ग. नगर निगम की महिला सब इंजीनियर से कांग्रेस पार्षद प्रकाश गीते द्वारा कथित दुव्र्यवहार का मामला तूल पकडऩे लगा है। निगम के कर्मचारी नेताओं ने निगम कमिश्नर सुनील अग्रहरि को ज्ञापन सौ΄पकर पार्षद खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कर्मचारी नेताओं ने पार्षद पर कार्रवाई नही΄ किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
राजनीतिक पहुंच का दिया था हवाला
कर्मचारी नेताओं ने महिला सब इंजीनियर के हवाले से बताया कि पिछले शुक्रवार को वह कांग्रेस पार्षद प्रकाश गीते के बुलावे पर वार्ड 42 कसारीडीह मे΄ सड़क का निरीक्षण करने गई थीं। इस दौरान पार्षद ने दबाव बनाते हुए हेलमेट और स्कॉर्फ उतारने के लिए बाध्य किया। राजनीतिक पहुंच का हवाला देते हुए खुद के कहे अनुसार स्टीमेट बनाने को लिए कहा।
पहले भी पार्षद ने किया था बाध्य
कर्मचारी नेताओं ने बताया कि जनवरी मे΄ भी इसी तरह पार्षद द्वारा सब इंजीनियर को हेलमेट और स्कॉर्फ उतारने बाध्य किया गया था। पार्षद प्रकाश गीत ने बताया कि इंजीनियर को मैं पहचानता नही΄ था। ठेकेदार के बुलावे पर वे सड़क के निरीक्षण के लिए आई थी΄। सामान्य ढंग से स्कॉर्फ हटाने कहा था ताकि उन्हे΄ पहचाना जा सके। इसमे΄ कोई गलत मंशा नही΄ थी।
महामंत्री, छत्तीसगढ़ स्वायत्तशासी महासंघ बीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि अधिकारी से पार्षद ने दुव्र्यवहार किया है। इसकी शिकायत निगम कमिश्नर से की गई है। कमिश्नर से मामले मे΄ कार्रवाई की मांग की गई है ताकि भविष्य मे΄ ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो