परमेश्वरी महोत्सव में 50 गांव के लोग

परमेश्वरी महोत्सव में 50 गांव के लोग
Parameshwari Festival 50 villagers

Satyanarayan Shukla | Updated: 23 Feb 2016, 11:38:00 PM (IST) Durg, Chhattisgarh, India

देवांगन समाज मंडल पंचायत कौही के तत्वावधान में रानीतराई में मंडल स्तरीय मां परमेश्वरी महोत्सव का आयोजन किया गया।

दुर्ग. देवांगन समाज मंडल पंचायत कौही के तत्वावधान में रानीतराई में मंडल स्तरीय मां परमेश्वरी महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में क्षेत्र के 50 गांवों के देवांगन समाज के लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में समाज के महिलाओं के द्वारा कलश शोभा यात्रा निकाली गई। मां परमेश्वरी की पूजा अर्चना की गई।

कार्यक्रमों में कम खर्च करना चाहिए
मुख्य अतिथि भूपेश बघेल ने कहा शादी विवाह, सगाई व छ_ी जैसे कार्यक्रमों में कम खर्च करना चाहिए। इस बचत को जरूरतमंद लोगों की भलाई में लगाया लगाना चाहिए जिससे समाज की आर्थिक स्थिति सुधारेगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य संतोष साहू, विशेष अतिथि विजय देवांगन, सरपंच भूपेश ठाकुर, रमन टिकरिहाउपस्थित थे।

समाज की प्रतिभाओं का किया सम्मान
कार्यक्रम के दौरान समाज के पूर्व पदाधिकारियों, समाज के लिए समर्पित प्रबुद्धजनों एंव समाज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। प्रतिभावान छात्र छात्राओं को पुरस्कार वितरण किया गया। इस दौरान समाज के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति  दी। इस अवसर पर बृजनंदन देवांगन, राम खिलावन देवांगन, मंगलूराम देवांगन, तूकाराम देवांगन, रामेश्वर देवांगन, भूषण देवांगन, ओमप्रकाश आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned