चौराहे पर असली और नकली किन्नरों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

 चौराहे पर असली और नकली किन्नरों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

पुराना बस स्टैंड स्थित मजार के पास किन्नर व घूमंतु जीने वाले गौरियां जाति की महिलाओं के बीच विवाद हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चार गौरियां महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

दुर्ग. पुराना बस स्टैंड स्थित मजार के पास किन्नर व घूमंतु जीने वाले गौरियां जाति की महिलाओं के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं हाथ में लाठी लेकर किन्नरों को दौड़ाने लगी। इस वजह से लगभग आधा घंटे तक पुराना बस स्टैंड में जाम लग गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने चार गौरियां महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला
पुलिस के मुताबिक लुचकी पारा निवासी डाली व जया किन्नर सुबह लगभग 10 बजे मजार आई थी। इसी बीच उनका विवाद गौरियां जाति की महिलाओं से हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि डाली व जया को बचने मजार के सामने दुकान में छिपना पड़ा। जैसे ही महिलाओं को पता चला कि किन्नर दुकान में छिपी है वे लाठी, डंडा व पत्थर लेकर दुकान की ओर बढऩे लगी थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले भीड़ को खदेड़ा।

इसके बाद महिलाओं को दौड़ाकर गिरफ्तार किया। पुलिस को देख महिलाएं लाठी व डंडे फेंककर भागने का प्रयास कर रही थी। इस घटना में डाली को मामूली चोटें भी आई है। डाली किन्नर की शिकायत पर पुलिस ने रामनगर उरला निवासी रातरानी (30), सलूजा (40), दामिनि (18) व सुमन (18) को गिरफ्तार किया है। चारों महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने शांति भंग करने का मामला दर्ज कर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

नकली किन्नर की वसूली थे परेशान
मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले किन्नरों ने गौरियां जाति की महिलाओं को नकली किन्नर बनकर वसूली करने पर जमकर पीटा था। इससे नाराज गौरियां जाति की महिलाओं ने बुधवार को दोनों किन्नरों को अकेला पाकर जमकर धुनाई कर दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned