scriptelection, the BJP accused the police of being an agent of government | पुलिस पर गंभीर आरोप, भाजपा ने कहा घरों में घुसकर हमारे समर्थकों को धमका रही पुलिस, प्रतिनिधि मंडल ने SSP को दी चेतावनी | Patrika News

पुलिस पर गंभीर आरोप, भाजपा ने कहा घरों में घुसकर हमारे समर्थकों को धमका रही पुलिस, प्रतिनिधि मंडल ने SSP को दी चेतावनी

Chhattisgarh Municipal Election 2021: चुनाव में पुलिस प्रशासन के स्थानीय अधिकारियों द्वारा कांग्रेसी नेताओं के इशारों पर भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता में कथित भय और आतंक फैलाने के कृत्य को रोकने कहा।

दुर्ग

Published: December 18, 2021 08:21:25 am

भिलाई. निकाय चुनाव में वोटिंग के दो दिन पहले भाजपा ने दुर्ग पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम कर रही है। दिन ढलने के बाद भाजपा का समर्थन करने वाले लोगों को धमका रही है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतागण शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे और पुलिस अधीक्षक बीएन मीणा से मुलाकात की। उन्होंने चुनाव में पुलिस प्रशासन के स्थानीय अधिकारियों द्वारा कांग्रेसी नेताओं के इशारों पर भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता में कथित भय और आतंक फैलाने के कृत्य को रोकने कहा।
पुलिस पर गंभीर आरोप, भाजपा ने कहा घरों में घुसकर हमारे समर्थकों को धमका रही पुलिस, प्रतिनिधि मंडल ने SSP को दी चेतावनी
पुलिस पर गंभीर आरोप, भाजपा ने कहा घरों में घुसकर हमारे समर्थकों को धमका रही पुलिस, प्रतिनिधि मंडल ने SSP को दी चेतावनी
पुलिस को दी चेतावनी
दुर्ग सांसद विजय बघेल ने चेतावनी दी कि यदि पुलिस प्रशासन की भूमिका चुनाव में पक्षपात पूर्ण दिखेगी तो इससे जन आक्रोश उत्पन्न होगा। उन्होंने बताया कि 16 दिसंबर को वार्ड 38 में पुलिस भारतीय जनता पार्टी के 8-10 कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों के घर में सूर्यास्त के बाद महिला पुलिस की गैर मौजूदगी में ही बिना सर्च वारंट के बलपूर्वक प्रवेश किया। नेताओं ने कहा कि पुरुष पुलिस कर्मियों ने घर की महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार और गाली गलौज भी किया। पुलिस का ऐसा आचरण घोर आपत्तिजनक है। प्रतिनिधिमंडल में नगर निगम चुनाव संचालन प्रभारी सांसद संतोष पांडेय, सांसद विजय बघेल, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी और विधायक विद्यारतन भसीन शामिल थे।
भाजपा का आक्रामक चुनावी तेवर
नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को पार्टी के सभी शीर्ष नेता एक साथ चुनावी रैली व आमसभा में शामिल हुए। इस दौरान अंडा चौक खुर्सीपार में हुई सभा में सभी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जमकर आलोचना की। पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, छत्तीसगढ़ संगठन प्रभारी एवं बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री नितिन नवीन, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नगर निगम चुनाव संचालन प्रभारी राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय, भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं नगर निगम चुनाव संचालक भूपेंद्र सवन्नी, सांसद विजय बघेल, पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन, भिलाई जिला संगठन प्रभारी पूर्व विधायक संतोष बाफना, आईटी सेल प्रदेश प्रभारी दीपक महस्के, पूर्व विधायक अवधेश चंदेल, लखन लाल साहू, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र साहू सहित क्षेत्र के सभी भाजपा प्रत्याशी मौजूद थे।
महिलाओं पर हो रहे अत्याचार
राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है महिलाओं पर अत्याचार और खासकर अनुसूचित जाति वर्ग की बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले में छत्तीसगढ़ अग्रिम श्रेणी में है। कांग्रेस को लगने लगा कि जनता उनके कार्यकलापों से वाकिफ हो चुकी है, इसलिए महापौर का चुनाव सीधे जनता से न करते हुए पार्षदों द्वारा चुने जाने का मार्ग बनाया। जो जनप्रतिनिधि चुनकर आते हैं उन्हें धमकी चमकी देकर अपनी सरकार निकाय में बनाते हैं। प्रदेश में चारों तरफ अराजकता, भ्रष्टाचार, कमीशन खोरी और खासकर ट्रांसफर व्यवसाय चरम पर है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंदिल्ली सरकार का नया आदेश, अब दो डॉक्टर द्वारा किया जायेगा कोरोना के मरीजों का इलाज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.