गैंगस्टर के नाम पर कांग्रेस नेत्री को दी धमकी, कांग्रेस के जिला संयुक्त सचिव के खिलाफ एफआईआर

गैंगस्टर के नाम पर कांग्रेस नेत्री को दी धमकी, कांग्रेस के जिला संयुक्त सचिव के खिलाफ एफआईआर

Satya Narayan Shukla | Publish: Sep, 04 2018 10:47:38 PM (IST) Durg, Chhattisgarh, India

कांग्रेस नेत्री गुरमीत धनई ने जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव रज्जन खान को गैंगस्टर तपन सरकार का नाम लेकर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की है।

दुर्ग. जिला कांग्रेस भवन में सोमवार को बैठक के बाद शुरू हुआ विवाद थाना पहुंच गया। कांग्रेस नेत्री गुरमीत धनई ने जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव रज्जन खान को गैंगस्टर तपन सरकार का नाम लेकर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की है। इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने रज्जन अकील खान के खिलाफ अश्लील गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत एफआईआर किया है।

बैठक में शामिल होने कांग्रेस भवन पहुंची थी

लिखित शिकायत पत्र में कांग्रेस नेत्री ने जानकारी दी है कि सोमवार को बैठक में शामिल होने कांग्रेस भवन पहुंची थी। बैठक के बाद देर शाम वह सीढ़ी से नीचे उतर रही थी, तभी रज्जन खान ने निकट आकर अश्लील गालियां देने लगा। तपन सरकार का नाम लेते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस धमकी के बाद गुरमीत धनई ने शांत रहने की हिदायत भी दी, लेकिन वह गालियां देना बंद नहीं किया। इस घटना के बाद वह सीधे थाना पहुंची और शिकायत की।

एफआईआर में इन बिन्दुओं पर शिकायत
रज्जन जमीन का कारोबार करता है। इसके अलावा वह अनैतिक कार्यो में भी लिप्त रहता है। उसे पुलिस का सरंक्षण प्राप्त है। वह एसपी डॉ. संजीव शुक्ला समेत भिलाईनगर सीएसपी सतपथी को पैसा देता है। यहीं कारण है कि उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं करती।

कई लड़कियों की जीवन खराब कर चुका है

जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव रज्जन कई लड़कियों की जीवन खराब कर चुका है। कांग्रेस नेत्री ने खुलासा किया है कि किसी अनीश की प्रेमिका की आड़ में तीन वर्ष पहले दबावपूर्वक बीएसपी कर्मचारियों के खिलाफ गैंगरेप का झूठी एफआईआर दर्ज कराई थी।

तपन के लिए काम करता है

वह जेल में निरुद्ध तपन सरकार के लिए काम करता है। वह तड़ीपार का बेटा है। साथ ही जमीन कारोबार की आड़ में कई लोगों का वाहन जब्त कर लिया है। उसे ब्याज के धंधे का काम करना भी बताया गया है।

आदतन बदमाश बबलू ईरानी को पुलिस फरार बता रही है

एक दिन पहले ही सिटी कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर तपन सरकार के सहयोगी बबलू ईरानी के खिलाफ तीन अलग अलग एफआईआर किया है। उसके दो अन्य साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया गया है। वहीं पुलिस बबलू को फरार बता रही है। आदतन बदमाश के खिलाफ बस चालक व परिचालक ने आंदोलन भी किया। प्रदर्शन करते हुए चालक-परिचालक ने यात्री बस का परिचालन बंद कर दिया था। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने बबलू को गिरफ्तार करने रायपुर टीम रवाना की थी, लेकिन पुलिस खाली हाथ लौट आई।

मामले की जांच
सिटी कोतवाली के सब इंस्पेक्टर आरडी मिश्रा ने बताया कि मामले में कांग्रेस नेत्री ने शिकायत की है। मंगलवार को एफआईआर किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी अभी नही हुई है। एफआईआर कर मामले की जांच की जा रही है।

Ad Block is Banned