कोरोना अलर्ट, नए साल में पहली बार दुर्ग जिले में एक दिन में कोरोना से चार लोगों की मौत, 118 पॉजिटिव

दुर्ग जिले में शनिवार को कोरोना संंक्रमित 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। एक दिन में इतने अधिक संक्रमितों की मौत दस दिन पहले 31 दिसंबर 2020 को हुई थी।

By: Dakshi Sahu

Published: 10 Jan 2021, 01:44 PM IST

भिलाई. दुर्ग जिले में शनिवार को कोरोना संंक्रमित 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। एक दिन में इतने अधिक संक्रमितों की मौत दस दिन पहले 31 दिसंबर 2020 को हुई थी। ठंड के साथ सर्दी और खांसी की शिकायत अस्पतालों में बढ़ रही है इसके साथ-साथ मौत के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं। इधर पॉश कालोनी नेहरू नगर, भिलाई और मरोदा स्टेशन, भिलाई में एक ही परिवार के 3-3 सदस्य संक्रमित मिले हैं।

एक्टिव केस 1571
दुर्ग जिले में अब तक कुल 23735 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें से 21582 बीमार ठीक हो चुके हैं। एक्टिव केस इस वक्त 1571 है। होम आइसोलेशन में रहने वाले अधिक तादाद में ठीक हो रहे हैं। शनिवार को अस्पताल से 9 लोगों की छुट्टी हुई है, वहीं होम आइसोलेशन में रहने वाले 82 लोग ठीक हुए हैं।

एक-एक घर में दो से अधिक लोग संक्रमित
नेहरू नगर इस्ट भिलाई में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित मिले हैं। गांधी नगर, सुपेला में एक ही परिवार के दो सदस्य, टाउनशिप सेक्टर-5 में एक ही परिवार के दो सदस्य, कैलाश नगर भिलाई मेें एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित मिले हैं। ओम सांई नगर, धमधा में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित मिले हैं। नेहरू नगर भिलाई, वैशाली नगर भिलाई में एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित मिले हैं। पुलिस लाइन में रहने वाले दो लोग भी संक्रमित हुए हैं।

coronavirus Coronavirus Deaths
Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned